बारिश से गिरे गरीबों के मकान बनाकर देगी युवा कांग्रेस, क्राउड फंडिंग से घर घर से पैसे इकठ्ठे करेंगे

बारिश से गिरे गरीबों के मकान बनाकर देगी युवा कांग्रेस, क्राउड फंडिंग से घर घर से पैसे इकठ्ठे करेंगे

राजस्थान में बारिश के चलते गिर चुके गरीबों के मकानों को प्रदेश युवा कांग्रेस क्राउड फंडिंग के जरिए पैसा इकट्ठा कर उनके घर बनाएगी।

जयपुर। राजस्थान में बारिश के चलते गिर चुके गरीबों के मकानों को प्रदेश युवा कांग्रेस क्राउड फंडिंग के जरिए पैसा इकट्ठा कर उनके घर बनाएगी। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने इस सम्बंध में सोमवार को एसओएस आईवाईसी अभियान का शुभारंभ किया और पोस्टर भी लांच किया।

पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कहा कि भजनलाल सरकार ने गरीबों को राहत देने के लिए अभी तक कोई कदम नहीं उठाए हैं। राहुल गांधी ने वायनाड में गरीबों के मकान बनवाने का बीड़ा उठाया है। राजस्थान युवा कांग्रेस ने वायनाड सहित राजस्थान में भी गरीबों के टूटे मकान बनाने की जिम्मेदारी ली है। राजस्थान में करीब 110 मकान चिन्हित किए गए हैं। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हर ब्लॉक, विधानसभा और जिलों में घर घर जाकर चंदा इकट्ठा करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। पूनिया ने कहा कि भाजपा के प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने जिस तरह का सचिन पायलट को लेकर बयान दिया है, वह अशोभनीय है। पूरे प्रदेश में राधा मोहन दास का घेराव करेंगे। जहां राधा मोहन दास जाएंगे,वंहा यूथ कांग्रेस उनका विरोध करेगी। हम राधा मोहन दास को राजस्थान छुड़वाएँगे। उन्होंने हमारे नेता राजीव गांधी, सचिन पायलट और अशोक गहलोत के खिलाफ अशोभनीय बयान दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News