स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों के कार्यों में लाएं तेजी: आयुक्त

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों का किया निरीक्षण

स्मार्ट सिटी प्रोजेक्टों के कार्यों में लाएं तेजी: आयुक्त

निरीक्षण के दौरान आयुक्त ने बताया कि चौगान स्टेडियम में एसटीपी प्लांट तैयार हो गया है और कार्य कर रहा है।

जयपुर। जयपुर स्मार्ट सिटी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक सुराणा ने कहा कि स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत निर्माणाधीन प्रोजेक्टों का काम अंतिम दौर में है और जल्द ही यह आमजन की सुविधा के लिए खोल दिए जाएंगे। 

आयुक्त सुराणा ने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों के साथ शनिवार को गणगौरी बाजार स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय राजकीय गणगौरी अस्पताल के विकास कार्य, चौगान स्टेडियम में चले एसटीपी प्लांट और किशनपोल गर्ल्स कॉलेज में चल रहे कार्यों का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि इन प्रोजेक्टों का लगभग 65 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है और शेष कार्य को जल्द पूरा करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए है।

निरीक्षण के दौरान आयुक्त ने बताया कि चौगान स्टेडियम में एसटीपी प्लांट तैयार हो गया है और कार्य कर रहा है। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त मुख्य अभियंता दिनेश गोयल, एक्सईएन नरेंद्र गुप्ता, अमित गर्ग और एईएन मोहम्मद इमरान मौजूद रहे। गौरतलब है कि स्मार्ट सिटी के तहत गणगौरी बाजार स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय राजकीय गणगौरी अस्पताल के करीब 44.50 करोड़ के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और दिसंबर तक पूरा होने की संभावना है। चौगान स्टेडियम में चले एसटीपी प्लांट का काम पूरा होने के बाद निगम को हैंडओवर करने की तैयारी चल रही है। 

Post Comment

Comment List

Latest News