गृह क्लेश में पति ने हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार कर की हत्या, खुद ने भी पी लिया जहर

वेटरनरी कंपाउंडर के रूप में कार्यरत थे

गृह क्लेश में पति ने हथौड़े से पत्नी के सिर पर वार कर की हत्या, खुद ने भी पी लिया जहर

पति विष्णु गुप्ता  बेहोश थे, लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्हें होश आने लगा। विष्णु गुप्ता वेटरनरी कंपाउंडर के रूप में कार्यरत थे। 

जयपुर। पति-पत्नी में अलसुबह हुए आपसी विवाद के बाद पति ने पत्नी के सिर पर हथोड़े से वार कर हत्या कर दी। बाद में पति ने भी विषाक्त पी लिया, उनका एसएमएस में इलाज चल रहा है। सूचना पर शिप्रापथ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घर का गेट तोड़कर अन्दर प्रवेश किया। घर के अन्दर फर्श पर महिला का शव पड़ा था और पति अचेत अवस्था में पड़ा था। पति के पास विषाक्त पदार्थ की खाली बोतल भी पड़ी थी। पुलिस मामले के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। थानाधिकारी अमित कुमार शर्मा ने बताया कि सुबह नौ बजे सूचना मौके पर पहुंचे तो सरिता गुप्ता और उनके पति विष्णु गुप्ता बेहोश पड़े थे। सरिता गुप्ता के सिर से खून निकलकर फर्श पर बिखरा हुआ था। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने पत्नी सरिता गुप्ता को मृत घोषित कर दिया, जबकि पति विष्णु गुप्ता  बेहोश थे, लेकिन बाद में धीरे-धीरे उन्हें होश आने लगा। विष्णु गुप्ता वेटरनरी कंपाउंडर के रूप में कार्यरत थे। 

पड़ोसी ने दी सूचना 
सुबह नौ बजे तक विष्णु गुप्ता के घर में हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों ने घंटी बजाई, लेकिन कोई बाहर नहीं आया। बाद में घर का गेट बजाया, लेकिन किसी भी तरह की हलचल नहीं होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। 

मृतका के भाई ने रिपोर्ट दी
शिप्रापथ थाने में मृतका के भाई ने अपने विष्णु गुप्ता के खिलाफ 50 लाख रुपए का दहेज मांगने की रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि पैसे नहीं मिलने पर बहिन को प्रताड़ित करते थे। 

क्यों मारा अलसुबह
विष्णु गुप्ता का बेटा शशांक चेन्नई से बीटेक कर रहा है, वह सुबह चार बजे एयरपोर्ट जाने के लिए घर से निकला था। बेटे के जाने के कारण पति-पत्नी सुबह जल्दी जग गए थे। शशांक के जाने के बाद  ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और पति ने हथोड़े से पत्नी के सिर पर वार कर दिया।

Read More आवास के आगे से बाइक की चोरी, आरोपी गिरफ्तार

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News