मामूली झगड़े में दोस्तों ने ही युवक की चाकू मार कर की हत्या

बाइक से कट मारने की बात को लेकर रंजिश पाल ली थी आरोपियों ने

मामूली झगड़े में दोस्तों ने ही युवक की चाकू मार कर की हत्या

पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन आरोपी तब तक मौके से फरार हो गए थे।

कोटा ।  दो दोस्तों ने  अपने ही एक अन्य  दोस्त पर चाकू से हमला कर देर रात हत्या कर दी। घटना भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र की है। आरोपी युवकों ने बाइक को कट मारने के मामले को लेकर रंजिश पाल रखी थी। भीमगंजमंडी थाना अधिकारी रामकिशन गोदारा बताया कि रविवार रात 12 बजे के आसपास घटना की जानकारी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची थी, लेकिन आरोपी तब तक मौके से फरार हो गए थे। चाकूबाजी की घटना में खेड़ली फाटक बालाजी टाउन निवासी 21 वर्षीय निखिल अग्रवाल की मौत हो गई थी। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर अमन, मुकेश केवट, मोनू नागर सहित 5 युवकों के खिलाफ हत्या का नामजद प्रकरण दर्ज किया गया था। 

गोदारा ने बताया कि गाड़ी को कट लगाने की बात को लेकर  निखिल की उसके दोस्तों के साथ कहासुनी हुई थी। इसका बदला लेने की नीयत से बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने निखिल पर खेड़ली फाटक चौराहे के नजदीक चाकू से हमला किया। घटना में निखिल गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है मामले की पड़ताल की जा रही है। 

इनका कहना है
हमलावर और निखिल पहले अच्छे दोस्त थे, लेकिन एक महीने पहले किसी गाड़ी को कट लगाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई थी। इसके बाद  दोस्ती में दरार आ गई और बदला लेने की भावना में इस वारदात को अंजाम दिया गया। निखिल अग्रवाल 10वीं पास था और फिलहाल कोई काम नहीं कर रहा था।  
- डिप्टी एसपी गंगा सहाय शर्मा

Post Comment

Comment List

Latest News