बेकाबू ट्रोला सर्विस लेन में गिरा, बड़ा हादसा टला

बीस फीट ऊंचाई रेलिंग तोड़कर गिरे ट्रोले से ट्रैक्टर-टैंकर क्षतिग्रस्त

बेकाबू ट्रोला सर्विस लेन में गिरा, बड़ा हादसा टला

एक्सीडेंट थाना पुलिस ने मामूली रूप से घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल पहुंचाया जबकि ट्रोला चालक फरार हो गया।

जयपुर। अजमेर-दिल्ली एक्सप्रेस पुलिया पर भीषण हादसा होते बच गया। बेकाबू ट्रोला रेलिंग तोड़ते हुए करीब बीस फीट ऊंचाई से नीचे सर्विस लेन में आ गिरा। ट्रोला सर्विस लेन पर जा रहे एक पानी के ट्रैक्टर-टैंकर के ऊपर गिरा, जिससे टैंकर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़कर आए मगरट्रैक्टर थोड़ा आगे निकला तो चालक की जान बच गई।

हादसे में एक कार और दो बाइकें भी बाल-बाल बच गई। पानी टैंकर चालक के हाथ में चोट आई है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटाकर यातायात को सुचारू किया। दुर्घटना थाना वेस्ट के हैड कांस्टेबल महावीर ने बताया कि हादसा शाम करीब 4.50 बजे हुआ। ट्रोला अजमेर की ओर से आ रहा था, ओवर स्पीड ट्रोले से चालक ने नियंत्रण खोया तो रेलिंग और दीवार तोड़कर जोरदार धमाके के साथ करीब 20 फीट ऊंची पुलिया से नीचे सर्विस लेन में आ गिरा। ट्रोला सर्विस लाइन पर जा रहे पानी टैंकर के ऊपर गिरा। अचानक हुए हादसे से घबराकर टैÑक्टर-टैंकर के पीछे चल रही कार के चालक से ब्रेक लगा दिए, जिससे वह बच गया। 

डेढ़ घण्टे तक लगा जाम
ट्रोले के नीचे गिरने से एकत्र हुई भीड़ और वाहनों के पहिए थमने से एक्सप्रेस हाईवे सहित सर्विस लेन पर जाम लग गया। एक्सीडेंट थाना पुलिस ने मामूली रूप से घायल ट्रैक्टर चालक को अस्पताल पहुंचाया जबकि ट्रोला चालक फरार हो गया। वाहनों की लम्बी कतार लगने से यातायात व्यवस्था चरमरा गई। बाद में स्थानीय पुलिस को बुलाकर क्रेन ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाकर करीब डेढ़ घण्टे की मशक्कत से ट्रैफिक को सुचारू किया।  

Post Comment

Comment List

Latest News