करीना ने करिश्मा को अपनी सबसे अच्छी दोस्त और मां के साथ माना अपना आइकन

करीना ने करिश्मा को अपनी सबसे अच्छी दोस्त और मां के साथ माना अपना आइकन

करीना कपूर ने बहन को एक वीडियो मैसेज से यह बताया।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी बड़ी बहन और अभिनेत्री करिश्मा कपूर को अपना आइकन, मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया है। करिश्मा कपूर इन दिनों सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के होमग्रोन डांस रियलिटी शो, इंडियाज़ बेस्ट डांसर - सीज़न 4, में नजर आ रही हैं।

करिश्मा इस शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ जज कर रही हैं। हाल ही में शो के एक एपिसोड में करिश्मा की बहन और अभिनेत्री करीना कपूर ने उनके लिए एक वीडियो मैसेज भेजा। इस वीडियो में करीना ने करिश्मा को अपना आइकन, मां और सबसे अच्छी दोस्त बताया है।

करीना ने जो वीडियो भेजा था उसमें वह कहती हैं कि दुनिया के लिए मुझे लगता है कि करिश्मा हमेशा एक आइकन रही हैं, वह 90 के दशक की सबसे बड़ी सुपरस्टार रही हैं। वह मेरी बहन, मेरी मां और सबसे महत्वपूर्ण बात पूरी दुनिया में मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। मेरी नजर में मैं करीना कपूर हूं तो इसकी वजह करिश्मा कपूर हैं। बहुत खुश हूं कि लोलो इस शो में है, इंडियाज बेस्ट डांसर। करीना के मुंह से ये सब बातें सुनकर करिश्मा काफी ज्यादा भावुक हो गई और उन्होंने जाकर स्क्रीन को चूम लिया।

करिश्मा ने कहा कि मैं बता नहीं सकती कि उसे सक्सेसफुल देखकर मैं कितनी खुश हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपनी फीलिंग्स को कैसे बयां करूं, लेकिन बस उसके लिए मां वाली फीलिंग आती है।

Read More फिल्म 'बोंग' का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ प्रीमियर

Post Comment

Comment List

Latest News