गठबंधन की कवायदों के बीच आम आदमी पार्टी बोली- हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार

गठबंधन की कवायदों के बीच आम आदमी पार्टी बोली- हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार

आम आदमी पार्टी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत प्रारंभिक चरण में है लेकिन पार्टी राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस के साथ गठबंधन की बातचीत प्रारंभिक चरण में है लेकिन पार्टी राज्य की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक सवाल के जवाब में आज कहा कि हरियाणा चुनाव में गठबंधन को लेकर कांग्रेस के साथ बातचीत चल रही है इसलिए उस पर कुछ कहना सही नहीं है।पार्टी हरियाणा में लगातार काम कर रही है और आज भी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल की हरियाणा में सभा है। हम पूरी तरह से  राज्य की 90 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि हम लोग आखिरी के पाँच दिन में मेहनत नहीं करने वाले बल्कि वहाँ पहले से संगठन का काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा में हमारी पार्टी के कुरुक्षेत्र से सुशील गुप्ता चुनाव लड़े थे जिनको पाँच लाख से अधिक वोट मिले थे और बहुत कम के अंतर से चुनाव हारे थे। इससे पता चलता है कि जमीन पर हमारा संगठन कितना मजबूत है।

आप नेता ने कहा कि हमें उम्मीद है कुछ निष्कर्ष निकलेगा और एक दो दिनों में सीटों की घोषणा हो जाएगी।

Read More राहुल गांधी ने स्थापना दिवस पर महिला कांग्रेस को दी बधाई, मेहनत से समाज में मिलेगी बराबरी

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और आप के बीच हरियाणा विधानसभा चुनाव में गठबंधन को लेकर बातचीत के बीच कल कांग्रेसी ने अपने 31 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी।राज्य में नामांकन की आखिरी तारीख 12 सितंबर है।

Read More पाचन की समस्याओं के कारण बढ़ सकता है पार्किंसंस रोग का खतरा, 2 दशक पहले ही दिखने लग जाते है लक्षण

Post Comment

Comment List

Latest News