राहुल गांधी की बातों का गलत मतलब निकालना बीजेपी की आदत : कांग्रेस

राहुल गांधी की बातों का गलत मतलब निकालना बीजेपी की आदत : कांग्रेस

भारतीय जनता पार्टी द्वारा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा पर उठाए जा रहे सवालों के बीच कांग्रेस ने कहा है कि राहुल गांधी की बातों का गलत मतलब निकालना बीजेपी की आदत हो गई है। 

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी द्वारा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा पर उठाए जा रहे सवालों के बीच कांग्रेस ने कहा है कि राहुल गांधी की बातों का गलत मतलब निकालना बीजेपी की आदत हो गई है। 

कांग्रेस मुख्यालय पर प्रेस को संबोधित करते हुए पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और प्रताप सिंह बाजवां ने कहा कि राहुल गांधी जी जब अमेरिका गए थे, तब उन्होंने वहां बताया कि देश की आजादी में कांग्रेस का क्या योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी की विचारधारा लोगों के संवैधानिक अधिकारों की रक्षा करना है। राहुल जी ने कहा कि देश में हालात ऐसे बन रहे हैं कि लोगों को बांटने की कोशिश की जा रही है। लेकिन, हर बात का गलत मतलब निकालना BJP की आदत हो चुकी है।

कांग्रेस नेताओं ने आगे कहा कि जब नरेंद्र मोदी ने कृषि कानून वापस लिए थे, तो MSP की कानूनी गारंटी देने के साथ ही कई और वादे किए थे। लेकिन जब हमारे किसान भाई इस बारे में बात करने दिल्ली आना चाहते थे, तो उनके रास्ते में कीलें लगवा दी गई। राहुल गांधी जी यही बातें तो कह रहे हैं कि जहां भी लोगों के अधिकारों को छीना जाएगा, कांग्रेस उनके लिए आवाज उठाएगी। राहुल गांधी जी ने अमेरिका में जो भी कहा, उसमें सच्चाई थी। हमारे देश के किसान किसी एक धर्म के नहीं हैं। जब किसान आंदोलन हुआ तब उसमें पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश सहित कई राज्यों के किसान शामिल थे। लेकिन हमारे देश के प्रधानमंत्री ने इतना भी नहीं किया कि 10 मिनट का समय निकालकर किसानों की बात सुन लें।

 

Read More फिर जुमले भरे साबित हुए मोदी सरकार के पहले 100 दिन, किसी वादे पर नहीं उतरी खरी : खड़गे

Read More जानिए राजकाज में क्या है खास

 

Read More फिर जुमले भरे साबित हुए मोदी सरकार के पहले 100 दिन, किसी वादे पर नहीं उतरी खरी : खड़गे

Read More जानिए राजकाज में क्या है खास

Post Comment

Comment List

Latest News

उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान उत्तर पश्चिम रेलवे पर अब शत प्रतिशत ऑनलाइन भुगतान
भारतीय रेलवे की ओर से आत्मनिर्भर बनने की दिशा में डिजिटल इंडिया की तरफ सराहनीय कदम उठाए जा रहे हैं। ...
'एक राष्ट्र एक चुनाव' ध्यान भटकाने की कोशिश : खडगे
टेक्सटाइल सोर्सिंग मीट-24 सफलतापूर्वक सम्पन्न, 300 करोड़ का हुआ कारोबार
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेंट समिट- 2024 को पूर्ण सफल बनाने के लिए अधिकारी करें मुस्तैदी से काम- शासन सचिव पर्यटन
Stock Market Update : रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंचने के बाद गिरा बाजार, सेंसेक्स 131.43 अंक गिरा
बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किया एनपीएस वात्सल्य योजना के शुभारंभ पर जागरूकता कार्यक्रम 
लगातार बारिश ने फेरा किसानों की उम्मीदों पर पानी