पार्षदों को तोड़ने की कोशिश में भाजपा, ईडी से परेशान करने की दे रही है धमकी : आप

पार्षदों को खरीदने का काम चल रहा है

पार्षदों को तोड़ने की कोशिश में भाजपा, ईडी से परेशान करने की दे रही है धमकी : आप

दूसरी राजनीति भाजपा के नेतृत्व में चल रही है। इस राजनीति में झूठ, फरेब, धोखाधड़ी, पार्टियों को तोड़ने और सांसद, विधायक और पार्षदों को खरीदने का काम चल रहा है।

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली नगर निगम में स्थाई समिति का चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक बार फिर आप के पार्षदों को तोड़ने के लिए पैसे का लालच दे रही है और उसकी पार्टी में शामिल नहीं होने पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से परेशान करने की धमकी दे रही है। दिल्ली नगर निगम में आप के प्रभारी एवं विधायक पाठक ने कहा कि एक तरफ देश मे ईमानदार राजनीति चल रही है, जिसमें एक झूठा आरोप लगने के बाद आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब तक जनता की अदालत में अग्नि परीक्षा पास नहीं कर लेता, तब तक मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठूंगा और उन्होंने इस्तीफा दे दिया। दूसरी राजनीति भाजपा के नेतृत्व में चल रही है। इस राजनीति में झूठ, फरेब, धोखाधड़ी, पार्टियों को तोड़ने और सांसद, विधायक और पार्षदों को खरीदने का काम चल रहा है।

पाठक ने कहा कि लगभग डेढ़ साल पहले दिल्ली की जनता ने आप को जबरदस्त बहुमत के साथ निगम में चुनाव जिताया। भाजपा के लोग तीन-चार महीने तक सदन में लड़ाई-झगड़ा करते रहे, मारपीट तक नौबत आई। उन्होंने मनमाने तरीके से 10 एल्डरमैन बना लिए और जबरदस्ती सदन में उनसे वोङ्क्षटग कराना चाहते थे, कोर्ट ने उसे रोका। इसके बाद लगातार पार्षदों को तोडऩे का काम कर रहे हैं। पचास लाख से दो करोड़ रुपए तक हमारे पार्षदों को ऑफर कर रहे हैं। साथ ही, धमकी दे रहे हैं कि अगर उनकी पार्टी में नहीं शामिल हुए, तो ईडी-सीबीआई छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि पार्टी के पार्षद रामचंद्र को भाजपा के लोगों ने ईडी-सीबीआई की धमकी देकर जबरदस्ती अपनी पार्टी में शामिल कराया, जब दो दिन बाद वह वापस आप में वापस आए, तो फिर भाजपा के लोगों ने उनको घर से उठा लिया। इसी तरह, पिछले कुछ दिनों से कई घटनाएं सामने आई हैं, जिनमें भाजपा के लोग लगातार साम, दाम, दंड, भेद समेत हर हथकंडे अपना कर हमारे पार्षदों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। 

 

Read More विभाग की छवि को बनाएं सकारात्मक, पेंडेंसी खत्म कर कार्य में लाए तेजी : त्यागी

Tags: aap

Post Comment

Comment List

Latest News

हम पाकिस्तान को गोलियों का जवाब तोप के गोले से देंगे : गृह मंत्री शाह हम पाकिस्तान को गोलियों का जवाब तोप के गोले से देंगे : गृह मंत्री शाह
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया पाकिस्तान, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के डर से जम्मू सीमा पर संघर्षविराम का...
जयपुर पुलिस आयुक्त ने रिजर्व पुलिस लाइन से सिंधी कैंप तक श्रमदान कर दिया स्वच्छता का संदेश
भारत विकास परिषद हम्मीर शाखा ने लगाया एनीमिया जांच शिविर
जिला कलेक्टर एवं एसपी ने कृषि महाविद्यालय एवं महाविद्यालय फार्म का किया भ्रमण 
शनि भगवान का झाड़े लगने से मिलती है नकारात्मकता से मुक्ति
मेरी टिप्पणी पर भाजपा कर रही है झूठा प्रचार : राहुल गांधी
जिम्मेदार बेपरवाह: फ्लोराइड युक्त पानी पीने को मजबूर जनता