भाजपा का कुमारी सैलजा को पार्टी में निमंत्रण, भड़के कांग्रेसाध्यक्ष

खड़गे बोले दूसरों के घर में झांकने की बजाय अपना घर संभाले भाजपा

भाजपा का कुमारी सैलजा को पार्टी में निमंत्रण, भड़के कांग्रेसाध्यक्ष

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान हो रहा है इसलिए वह उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।

नई दिल्ली। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि कुमारी सैलजा का कांग्रेस में अपमान हो रहा है इसलिए वह उन्हें भाजपा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं। इस पर पलटवार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा को दूसरे के घरों में ताक-झांक करने से पहले पहले अपना घर देखना चाहिए। खड़गे ने कहा कि भाजपा अपने नेताओं को नहीं संभाल पा रही है और उसके नेता दूसरे दलों में भाग रहे हैं लेकिन वह अपना घर देखने की बजाय दूसरे के घर में ताक-झांक में व्यस्त है।

भाजपा के कई नेता कांग्रेस में आने की कतार में 
उन्होंने कहा कि भाजपा के कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं और वो हम पर उंगली उठा रहे हैं। दूसरे के घर में झांकने से पहले उसे अपने घर को झांक लेने चाहिए। उनके कितने नेता उनका घर छोड़कर जा चुके हैं और कितने हैं अभी लाइन में खड़े हुए हैं।

हुड्डा ने हमला बोला
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने भी भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए उस पर तीखा हमला किया और कहा कि कुमारी सैलजा उनकी बहन जैसी हैं। वह कांग्रेसी है और कांग्रेस से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगी। 

Post Comment

Comment List

Latest News

CET Exam: 4 पारियों में सम्पन्न हुआ एग्जाम, 13 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी आज़मा रहे भाग्य CET Exam: 4 पारियों में सम्पन्न हुआ एग्जाम, 13 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी आज़मा रहे भाग्य
खास बात यह है कि परीक्षा में नकल और धांधली को देखते हुए त्रिस्तरीय जांच के बाद परीक्षार्थियों को परीक्षा...
कांग्रेस-झामुमो सरकार ने भ्रष्टाचार में जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया: भजनलाल शर्मा
तिब्बत में चीन की भारी सैन्य तैयारी से भारत को बड़ा खतरा
सर्जिकल स्ट्राइक ने भारत के दुश्मनों को हिलाकर रख दिया: पीएम मोदी
अब बलिया में रेलवे ट्रैक पर मिला पत्थर
पुलिस ने गिरफ्तार बदमाशों का बाज़ार में निकाला पैदल जुलूस
उदयपुर, डूंगरपुर सहित कुछ जिलों में बारिश आज भी 11 जिलों में बारिश का अलर्ट