जेईसीसी में मनेगी आईफा अवॉर्ड की सिल्वर जुबली

विभाग के आला अधिकारी उपस्थित थे

जेईसीसी में मनेगी आईफा अवॉर्ड की सिल्वर जुबली

ये एमओयू प्रदेश के विकास के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। आईफा अवॉर्ड का आयोजन होने से प्रदेश के पर्यटन को और बढ़ावा मिलेगा।

जयपुर। अल्बर्ट हॉल संग्रहालय में पर्यटन विभाग ने एसटीजे ग्लोबल एंटरटेंमेंट के साथ आईफा अवॉर्ड समारोह को लेकर एमओयू साइन किया। उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी की मौजूदगी में ये एमओयू साइन किया गया। इस अवसर पर पर्यटन सचिव रवि जैन, पर्यटन आयुक्त वीपी सिंह, अतिरिक्त निदेशक पर्यटन राकेश शर्मा, पुरातत्व विभाग के निदेशक डॉ पंकज धरेंद्र, पर्यटन विभाग के उप निदेशक उपेंद्र सिंह शेखावत सहित पर्यटन विभाग के आला अधिकारी उपस्थित थे। 

कुमारी ने कहा कि  सरकार और आईफा के बीच एमओयू साइन हुआ है। ये अवॉर्ड दूसरी बार हमारे देश में होगा। जिसकी मेज़बानी इस बार राजस्थान को मिली है। इससे यहाँ के लोगों को  रोज़गार मिलेगा साथ ही निवेश भी बढ़ेगा। राजस्थान में इसे एक अच्छी शुरुआत कहा जा सकता है। आईफा अवॉर्ड की सिल्वर जुबली जयपुर में मनाई जाएगी। ये आयोजन 2025 में सीतापुरा स्थित जेईसीसी में होगा। 

पर्यटन सचिव रवि जैन ने कहा कि प्रदेश के टूरिज़्म ने विश्व में अपनी पहचान बनाई है। ये एमओयू प्रदेश के विकास के लिए मिल का पत्थर साबित होगा। आईफा अवॉर्ड का आयोजन होने से प्रदेश के पर्यटन को और बढ़ावा मिलेगा।

Tags: award

Post Comment

Comment List

Latest News