K. armstrong हत्याकांड: गैंगस्टर 'सीजिंग' राजा की पुलिस मुठभेड़ में मौत, एक दिन पहले ही हुई थी गिरफ्तारी

राजा इस मामले में गिरफ्तार होने वाले 29वें आरोपी थे

K. armstrong हत्याकांड: गैंगस्टर 'सीजिंग' राजा की पुलिस मुठभेड़ में मौत, एक दिन पहले ही हुई थी गिरफ्तारी

आर्मस्ट्रांग हत्याकांड में यह दूसरी मुठभेड़ है इससे पहले जुलाई में मुख्य आरोपी थिरुवेंगदम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

चेन्नई। तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष आर्मस्ट्रांग की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए कुख्यात गैंगस्टर 'सीजिंग' राजा पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में मारा गया। राजा को आंध्र प्रदेश में उसके ठिकाने से गिरफ्तार किया गया था और उसे आर्मस्ट्रांग की हत्या के सिलसिले में शहर लाया जा रहा था।

पुलिस मुख्यालय में प्राप्त रिपोर्टो में कहा गया है कि पड़ोसी राज्य में उसके ठिकाने का पता लगाने और उसे गिरफ्तार करने वाली एक विशेष पुलिस टीम उसे पूछताछ के लिए शहर ले जा रही थी तभी उसने ईसीआर स्ट्रेच पर उपनगरीय नीलांकरई में पुलिस पर हमला करने के बाद भागने की कोशिश की तो विशेष टीम ने आत्मरक्षा में गोली चलाई जिससे वह मौके पर ही मारा गया। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

आर्मस्ट्रांग हत्याकांड में यह दूसरी मुठभेड़ है इससे पहले जुलाई में मुख्य आरोपी थिरुवेंगदम की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। राजा इस मामले में गिरफ्तार होने वाले 29वें आरोपी थे। 

उल्लेखनीय है कि घटना के तीन महीने से अधिक समय बाद आर्मस्ट्रांग हत्याकांड के एक प्रमुख संदिग्ध को शनिवार शाम को नई दिल्ली में गिरफ्तार किया गया। संदिग्ध की पहचान अप्पू (40) के रूप में हुई है, जिसे हत्या करने वाले गिरोह को देसी बम सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। उसे पूछताछ के लिए ट्रांजिट रिमांड पर चेन्नई शहर लाया गया।            

Read More चुनावी बॉन्ड से जुड़ी शिकायत में सीतारमण के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के आदेश

आर्मस्ट्रांग की हत्या गत 5 जुलाई की रात को उत्तरी चेन्नई के सेम्बियम में उनके पेरम्बूर स्थित घर के सामने छह लोगों के एक गिरोह ने कर दी थी। पुलिस ने इस हत्या को हिस्ट्रीशीटर अर्कोट सुरेश की हत्या का परिणाम बताया।

Read More सर्जिकल स्ट्राइक ने भारत के दुश्मनों को हिलाकर रख दिया: पीएम मोदी

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर
पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत गांधीवादी होने और गांधी परिवार के निष्ठावान होने का सिर्फ राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे 
मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने के लिए सात लाख युवाओं ने किया आवेदन
CET Exam: 4 पारियों में सम्पन्न हुआ एग्जाम, 13 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी आज़मा रहे भाग्य
कांग्रेस-झामुमो सरकार ने भ्रष्टाचार में जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया: भजनलाल शर्मा
तिब्बत में चीन की भारी सैन्य तैयारी से भारत को बड़ा खतरा
सर्जिकल स्ट्राइक ने भारत के दुश्मनों को हिलाकर रख दिया: पीएम मोदी
अब बलिया में रेलवे ट्रैक पर मिला पत्थर