खेलते बच्चे को गाड़ी ने कुचला, हादसे में मौत

छोटा बच्चा नजर नहीं आया

खेलते बच्चे को गाड़ी ने कुचला, हादसे में मौत

छोटा बच्चा नजर नहीं आया और गाड़ी के नीचे आ गया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर ली और सौकिया का मेडिकल कराया गया। 

जयपुर। सांगानेर थाना इलाके के टोंक रोड स्थित सीताबाड़ी ड्रीम हाउस कॉलोनी में घर के बाहर सड़क पर खेल रहे साढ़े 3 साल के बच्चे को कार ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। परिवादी मो. निसार मूल निवासी बिहार हाल निवास विष्णु गार्डन कॉलोनी ड्रीम होम टोंक रोड ने मुकदमा दर्ज कराया कि वह किराए के मकान में रहता है। सुबह के समय बच्चा खेल रहा था, तभी कॉलोनी में एंट्री के बाद मोड पर सुबह कार को मोड़ते समय सड़क किनारे खड़े साढ़े तीन साल के मोहम्मद अकरम को अपनी चपेट में ले लिया। गंभीर घायल अवस्था में अकरम को जयपुरिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। एक्सीडेंट थाना पूर्व के हैड कांस्टेबल विजय ने बताया कि ड्रिम हाउस सोसायटी में रहने वाले पुनीत सौकिया गाड़ी से जा रहा था। घुमाव पर जब सौकिया ने अपनी गाड़ी घुमाई तो छोटा बच्चा नजर नहीं आया और गाड़ी के नीचे आ गया। पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर ली और सौकिया का मेडिकल कराया गया। 

कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन  
परिजनों ने कार चालक के खिलाफ  कार्रवाई की मांग करते हुए अकरम के शव को कॉलोनी के गेट पर रख कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। परिजनों की मांग हैं कि कार्रवाई करते हुए चालक को पकड़ लिया जाए। हालांकि, पुलिस ने कार चालक को डिटेन कर लिया है। कॉलोनी के बाहर रहने वाले लोगों ने आरोप लगाया हैं कि यहां पर आए दिन कार चालक तेज रफ्तार से निकलते रहते है। जिन्हें कई बार तेज रफ्तार में चलने से मना किया है। बावजूद इसके भी वह नहीं मानते है,  जिसके चलते यह हादसा हुआ है।

 

Tags: killed

Post Comment

Comment List

Latest News

मन की बात के 114वें एपिसोड़ में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा स्वच्छता अभियान 'थैंक यू नेचर' करें शुरू  मन की बात के 114वें एपिसोड़ में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा स्वच्छता अभियान 'थैंक यू नेचर' करें शुरू 
'स्वच्छ भारत मिशन' का 2 अक्टूबर को 10 साल पूरा होना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि है।
सरपंच 2 अक्टूबर से चलाएंगे आग्रह आंदोलन, पंचायतों में प्रशासक नहीं लगाने की मांग
गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जयपुर सेन्ट्रल जेल से दिया था टीवी इंटरव्यू, लालकोठी थाने में दर्ज हुआ केस
जिला कलेक्टर की पहल पर कलेक्ट्रेट में चलाया सफाई अभियान
भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
फिर रेलवे ट्रेक पर मिला सीमेंटेड खंभा, लोको पायलट की सूझबूझ से टली दुर्घटना
सीएम, डिप्टी सीएम और मदन राठौड़ समेत कई भाजपा नेताओं ने सुनी 'मन की बात'