केजरीवाल के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र, चुनाव के बाद फिर बनेंगे मुख्यमंत्री : आतिशी

उनका आशीर्वाद सदैव हम सभी पर बना रहे

केजरीवाल के खिलाफ रचे गए षड्यंत्र, चुनाव के बाद फिर बनेंगे मुख्यमंत्री : आतिशी

आतिशी ने यहां कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में हनुमान के दर्शन किए, पूजा-अर्चना की और सभी की सुख-समृद्धि के लिए आशीर्वाद लिया।

नई दिल्ली। दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप), दिल्ली सरकार, दिल्ली की जनता और पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बहुत षड्यंत्र रचे गए, लेकिन हनुमान ने हर संकट से रक्षा की। आतिशी ने यहां कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में हनुमान के दर्शन किए, पूजा-अर्चना की और सभी की सुख-समृद्धि के लिए आशीर्वाद लिया। उन्होंने एक्स पर कहा कि कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में हनुमान का आशीर्वाद लिया। पिछले 2 सालों में आम आदमी पार्टी, दिल्ली सरकार, दिल्ली की जनता और हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बहुत षड्यंत्र रचे गए, लेकिन हनुमान ने हर संकट से हमारी रक्षा की। संकट मोचन से यही प्रार्थना है कि उनका आशीर्वाद सदैव हम सभी पर बना रहे, हम दिल्ली वालों के काम करते रहें और आने वाले चुनाव के बाद एक बार फिर अरविंद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बनें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कि हनुमान हमारे संकट मोचन रहे है। पिछले दो सालों में आम आदमी पार्टी पर, दिल्ली सरकार पर, हमारे नेता अरविंद केजरीवाल पर हमारे दुश्मनों द्वारा हर तरह के हमले हुए। उन्होंने कोशिश की है कि हमें तोड़ दें, हमें दबा दें, हमें चुप करा दें, दिल्ली वालों के काम रोक दें। उन्होंने कहा कि हनुमान ने हर संकट में आप की, केजरीवाल की, दिल्ली सरकार की और दिल्लीवालों की रक्षा की। आतिशी ने कहा कि हनुमान से मैंने यही प्रार्थना की है कि जिस तरह से उनका आशीर्वाद हमेशा हम सभी पर बना रहा है, वैसे ही बना रहे। हम उनके आशीर्वाद के साथ दिल्लीवालों के काम करते रहें और उनके आशीर्वाद के साथ आने वाले चुनाव में अरविंद केजरीवाल को वापस दिल्ली वालों का मुख्यमंत्री बनाए।

Tags: atishi

Post Comment

Comment List

Latest News

पोषण माह में राजस्थान का राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन: महेंद्र सोनी पोषण माह में राजस्थान का राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन: महेंद्र सोनी
राजस्थान अभी तक राष्ट्रीय स्तर पर 6 वें स्थान पर है।
PWD में 9 सीई के तबादले, ताराचंद गुप्ता बने मुख्य अभियंता एवं अतिरिक्त सचिव
विदेश से चंदा लेकर राष्ट्रीय विरोधी गतिविधियां कर रहे हैं फजल उल रहीम: किरोड़ी
राजस्थान परिवर्तनकारी युग की दहलीज पर, विकास और समृद्धि के लिए हमारे पास एक नया दृष्टिकोण: मुख्यमंत्री
कन्दोई विडियोन ग्रुप के 41 वर्षों की सफलता का मनाया जश्न  
कल्याणपुरा स्कूल में एक शिक्षिका के भरोसे आठ कक्षाएं
खेलों में प्रोत्साहन ना ही सुविधाएं, कैसे लाएं मेडल