संजीवनी मामले में मेरी और मेरे परिवार की कोई भूमिका नहीं: शेखावत

संजीवनी मामले में मेरी और मेरे परिवार की कोई भूमिका नहीं: शेखावत

केंद्रीय मंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बगैर साधा निशाना, कहा- अपने प्रतिद्वंद्वी को फंसाना उनकी पुरानी परिपाटी।

जोधपुर। संजीवनी मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद पहली बार जोधपुर आए केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि संजीवनी मामले में उनके और मेरे परिवार की कोई भूमिका नहीं थी। पूर्व सीएम अशोक गहलोत का नाम लिए बगैर शेखावत ने कहा कि सिर्फ और सिर्फ अपने पुत्र की हार से परेशान एवं अपनी सिमटती राजनीति को बचाए रखने के लिए शासन व्यवस्था का दुरुपयोग कर मुझे फंसाने का प्रयास किया गया था, लेकिन अब न्याय की जीत हुई है।

शेखावत गुरुवार को जोधपुर आए। उन्होंने यहां पत्रकारों से बाचतीत में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिए बिना कहा कि अपने प्रतिद्वंद्वी को इसी तरह से फंसाने की उनकी पुरानी परिपाटी रही है। उनकी राजनीति एक बार फिर उजागर हुई है। शेखावत ने आरोप लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति के लिए सरकार और शासन व्यवस्था का दुरुपयोग किया। शेखावत ने कहा कि पू्र्व मुख्यमंत्री ने मुझे और मेरे परिवार को बदनाम करने के तमाम प्रयास किए।

जीजी को दी श्रद्धांजलि, शोक जताया
शेखावत जोधपुर आने के बाद दिवगंत पूर्व विधायक सूर्यकांता व्यास (जीजी) के घर गए और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने जीजी के परिजनों से मिलकर  निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की और उन्हें ढांढस बंधाया। शेखावत जोधपुर में विविध कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद भीनमाल के लिए रवाना हो गए। केन्द्रीय मंत्री ने भीनमाल के पहाड़पुरा जाकर प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक नारायण सिंह देवल के परिवार में हुई गमी पर शोक संवेदना व्यक्त की।

Post Comment

Comment List

Latest News

भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए जयपुर में वेश्यावृत्ति के लिए लाई गई 7 महिलाओं समेत होटल उमराव हवेली के संचालक, मैनेजर...
फिर रेलवे ट्रेक पर मिला सीमेंटेड खंभा, लोको पायलट की सूझबूझ से टली दुर्घटना
सीएम, डिप्टी सीएम और मदन राठौड़ समेत कई भाजपा नेताओं ने सुनी 'मन की बात'
मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा 
Foreign Exchange Reserves: 2.84 अरब डॉलर की बढ़त के साथ रिकॉर्ड 692.3 अरब डॉलर पर
नवज्योति के मुद्दा उठाने के बाद शहर में महीनों से खुदी पड़ी सड़कें अब होने लगीं दुरुस्त, मौके पर चल रहा काम
पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर