स्कूल की तरक्की के लिए बच्चे की बलि देने की प्लानिंग, फेल हुई तो गला घोंटकर मार डाला

पुलिस ने आरोपियों से कड़ाई से की पूछताछ तो हुआ खुलासा

स्कूल की तरक्की के लिए बच्चे की बलि देने की प्लानिंग, फेल हुई तो गला घोंटकर मार डाला

पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्कूल संचालक का पिता तंत्र-मंत्र करता था।

हाथरस। हाथरस के सहपऊ क्षेत्र के गांव रसगवां में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है। यहां स्कूल की तरक्की के लिए कक्षा 2 में पढ़ रहे एक बच्चे की बलि देने का प्लान था लेकिन प्लान फेल होने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, यहां एक विद्यालय के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करने वाले छात्र की हत्या कर दी गई। बच्चे के परिवार के लोग जब स्कूल पहुंचे तो स्कूल संचालक छात्र का शव अपनी गाड़ी में लेकर भाग गया। जिसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी। मामले में पुलिस ने स्कूल संचालक सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। इसको लेकर अब बड़ा खुलासा हुआ है।

ट्यूबवेल पर देनी थी बलि
हाथरस पुलिस सूत्रों के मुताबिक कक्षा 2 के बच्चे की बलि स्कूल के बाहर ट्यूबवेल पर देनी थी, लेकिन बच्चे को जब स्कूल के कमरे से लेकर निकले तो बच्चा जग गया। इसलिए आपा धापी में 3 लोगों ने बच्चे का गला दबाकर हत्या कर दी।

स्कूल संचालक का पिता करता था तंत्र-मंत्र
पुलिस ने जब आरोपियों से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि स्कूल संचालक का पिता तंत्र-मंत्र करता था। उन्होंने 6 सितंबर को कृतार्थ कुशवाहा नाम के लड़के की बलि देने की प्लानिंग की थी। आरोपी जब बच्चे को लेकर जा रहे थे, तभी बच्चे ने शोर मचा दिया। इससे घबराकर आरोपियों ने बच्चे का गला दबा दिया।

नलकूप से तंत्र-मंत्र का सामान मिला 
जांच में स्कूल के पीछे लगाए गए  नलकूप से तंत्र-मंत्र का सामान मिला था। हत्या का मकसद बलि देने से स्कूल की समृद्धि को लेकर था। स्कूल संचालक ने विद्यालय की तरक्की के लिए कर्ज भी लिया हुआ था। संचालक को लगता था कि बलि देने से स्कूल की तरक्की होगी।   

Read More हिंदू आध्यात्मिक एवं सेवा मेला: उपराष्ट्रपति ने उद्धाटन के अवसर पर कहा हमारे देश में सेवा का कार्य लगातार हैं जारी

Post Comment

Comment List

Latest News

भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला भनक लगते ही आरोपी गिरोह स्विफ्ट कार से भागा, पीछा कर रही पुलिस टीम पर किया जानलेवा हमला
एस्कॉर्ट सर्विस के जरिए जयपुर में वेश्यावृत्ति के लिए लाई गई 7 महिलाओं समेत होटल उमराव हवेली के संचालक, मैनेजर...
फिर रेलवे ट्रेक पर मिला सीमेंटेड खंभा, लोको पायलट की सूझबूझ से टली दुर्घटना
सीएम, डिप्टी सीएम और मदन राठौड़ समेत कई भाजपा नेताओं ने सुनी 'मन की बात'
मदन दिलावर को बकवास करने के लिए भाजपा  और आरएसएस ने छोड़ रखा है: डोटासरा 
Foreign Exchange Reserves: 2.84 अरब डॉलर की बढ़त के साथ रिकॉर्ड 692.3 अरब डॉलर पर
नवज्योति के मुद्दा उठाने के बाद शहर में महीनों से खुदी पड़ी सड़कें अब होने लगीं दुरुस्त, मौके पर चल रहा काम
पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर