हरियाणा चुनाव : वीरेंद्र सहवाग की राजनीति में एंट्री, प्रत्याशी के समर्थन में डाली पोस्ट

ये प्रत्याशी हरियाणा की तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहा है

हरियाणा चुनाव : वीरेंद्र सहवाग की राजनीति में एंट्री, प्रत्याशी के समर्थन में डाली पोस्ट

साफ है की वीरेंद्र सहवाग इस प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं। ये प्रत्याशी हरियाणा की तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहा है। 

चंडीगढ़। भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ बल्लेबाज रहे वीरेंद्र सहवाग की हरियाणा की राजनीति में एंट्री हो गई है। सहगाव ने अपने सोशल मीडिया पेज पर हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी के समर्थन में पोस्ट डाली है। हालांकि उन्होंने इस स्टेटस पर कुछ लिखा नहीं है, लेकिन इस वीडियो में चुनाव लड़ रहा प्रत्याशी जनता से वोट की अपील कर रहा है, जिससे साफ है की वीरेंद्र सहवाग इस प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं। ये प्रत्याशी हरियाणा की तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहा है। 

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने तोशाम विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया में डाला। इस वीडियो में अनिरुद्ध चौधरी ये कहते हुए दिख रहे है कि मैं कोई काम करूंगा, तो आपके प्यार के कारण करूंगा, आपके समर्थन ने कारण करूंगा, आपके सहयोग के कारण करूंगा और आपके द्वारा दी गई ताकत के कारण करूंगा। आपके और मेरे बीच कोई तीसरा आदमी नहीं होगा। मुझे भाई चाहिए, साथी चाहिए, लेकिन मुझे कोई बिचौलिया नहीं चाहिए।

कौन हैं अनिरुद्ध चौधरी
अनिरुद्ध बीसीसीआई के पूर्व ट्रेजरर और हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रह चुके हैं। उनके पिता रणबीर महिंद्रा बीसीसीआई के प्रेसिडेंट थे। महेंद्रा हरियाणा से एमएलए भी रह चुके हैं। अनिरुद्ध का क्रिकेट से काफी पुराना नाता है। वो अंडर-19 इंडिया क्रिकेट टीम के मैनेजर के अलावा 2007 टी 20 वर्ल्ड कप क्रिकेट टीम के मैनेजर भी रहे। बीसीसीआई में भी उनका लंबा अनुभव रहा है। शायद यही वजह है कि सहवाग ने उनके समर्थक में स्टेटस डाला है।
तोशाम में भाई बहन के बीच टक्कर
बता दें कि तोशाम सीट हरियाणा के भिवानी जिले में आती है। यहां इस बार भाई-बहन के बीच मुकाबला है। कांग्रेस के अनिरुद्ध चौधरी का मुकाबल किरण चौधरी की बेटी श्रुति चौधरी से है। अनिरुद्ध, बंसीलाल के पोते हैं तो श्रुति पोती। इस बार यहां भाई-बहन के बीच जंग देखने को मिल रही है। अनिरुद्ध चौधरी अपने दादा के नाम और उनके जैसा काम करने के वादे पर वोट मांग रहे हैं। हालांकि वह अपनी बहन बीजेपी उम्मीदवार श्रुति चौधरी और चाची किरण के खिलाफ कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

 

Read More  बिना मुख्यमंत्री चेहरे के चुनाव लड़ने से फिर होगा फायदा, हरियाणा चुनाव में कांग्रेस का बैलेंस गेम

Tags: election

Post Comment

Comment List

Latest News

पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में गांधी वाटिका के निर्माण में हुआ भ्रष्टाचार: दिलावर
पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत गांधीवादी होने और गांधी परिवार के निष्ठावान होने का सिर्फ राजनीतिक इस्तेमाल कर रहे 
मतदाता सूचियों में नाम जुड़वाने के लिए सात लाख युवाओं ने किया आवेदन
CET Exam: 4 पारियों में सम्पन्न हुआ एग्जाम, 13 लाख से ज्यादा अभ्यर्थी आज़मा रहे भाग्य
कांग्रेस-झामुमो सरकार ने भ्रष्टाचार में जनता के पैसे को पानी की तरह बहाया: भजनलाल शर्मा
तिब्बत में चीन की भारी सैन्य तैयारी से भारत को बड़ा खतरा
सर्जिकल स्ट्राइक ने भारत के दुश्मनों को हिलाकर रख दिया: पीएम मोदी
अब बलिया में रेलवे ट्रैक पर मिला पत्थर