SMS Hospital: कटा हाथ लेकर घूमता रहा कुत्ता

अस्पताल प्रशासन बोला- पता नहीं कहां से लाया

SMS Hospital: कटा हाथ लेकर घूमता रहा कुत्ता

आसपास मौजूद लोग चौंक गए और उसका वीडियो बनाने लगे।

जयपुर। जयपुर के सवाई मानसिंह हॉस्पिटल में लापरवाही के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कभी इलाज में लापरवाही तो कभी किसी ना किसी घटना के जरिए बदनामी। ऐसा ही एक मामला एक बार फिर अस्पताल में देखने को मिला है। दरअसल अस्पताल के बाहर एक कुत्ता इंसान का कटा हुआ पंजा खाते हुए दिखा। यह देखकर आसपास मौजूद लोग चौंक गए और उसका वीडियो बनाने लगे।

घटना हॉस्पिटल के गेट नं-2 के सामने शाम करीब 6 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि कुत्ता हॉस्पिटल के अंदर से ही कटा हुआ पैर लेकर आया था। गौरतलब है कि चार महीने में यह दूसरा मामला है, जब कुत्ता इंसानी शरीर के कटे हुए अंग को खुले में लेकर घूमता और नोचता दिखा। वहीं मामले में अस्पताल प्रशासन का कहना है कि पंजा कहां से आया, इसकी जांच करवा रहे हैं।

एसएमएस ट्रोमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ का कहना है कि कुत्ते के पास मानव अंग मिलने की सूचना मिली है। यह एसएमएस की मैन बिल्डिंग के सामने का बताया जा रहा है। प्रशासन इसकी जांच करवा रहा है कि ये आया कहां से है। हमारे यहां नियम है कि मानव अंग को डिस्पोजल के लिए मॉर्च्यूरी में रखवाया जाता है और फिर इसे साइंटिफिक तरीके से डिस्पोज किया जाता है।

Post Comment

Comment List