इस्तीफे के बाद पहली बार कैबिनेट में पहुंचे किरोड़ी लाल

मंत्री बने रहेंगे मीणा

इस्तीफे के बाद पहली बार कैबिनेट में पहुंचे किरोड़ी लाल

कैबिनेट बैठक में आने के बाद शासन सचिवालय और विभागीय ऑफिस जाकर काम-काज करने के सवाल पर जोगाराम ने कहा कि वे विभाग का काम पहले से ही कर रहे हैं।

जयपुर। लोकसभा चुनावों में पूर्वी राजस्थान सहित अन्य सीटों पर हार की जिम्मेदारी लेते हुए कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले किरोड़ी लाल मीणा भी कैबिनेट की बैठक में पहुंचे। हालांकि उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया गया था, लेकिन वे बैठकों में नहीं आ रहे थे। वे इस्तीफा दिए जाने के बाद पहली बार बैठक में आए हैं।

बैठक में आते और जाते वक्त उन्होंने मीडिया से दूरी बनाए रखी। जानकारी के अनुसार उन्होंने बैठक में पेपरलीक मामले में सख्त कार्रवाई, एसआई भर्ती रद्द करने, एससी-एसटी बैकलॉग को भरने, तबादलों से प्रतिबंध हटाने और जमीन आवंटन के मामले में पूरी सावधानी बरतने के अपने सुझाव बैठक में रखे बताए। किरोड़ी ने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा देने की सार्वजनिक जानकारी दी थी।

उनके कैबिनेट बैठक में आने के बाद शासन सचिवालय और विभागीय ऑफिस जाकर काम-काज करने के सवाल पर जोगाराम ने कहा कि वे विभाग का काम पहले से ही कर रहे हैं। फाइलों को निरंतर देख रहे हैं। विभाग का काम-काज प्रभावित नहीं हुआ है। किरोड़ीलाल मीणा ने रविवार को चुप्पी साधी रखी। वहीं सोमवार को सुबह 11 बजे भाजपा ऑफिस में मीडिया से रूबरू हो सकते है।

Post Comment

Comment List