ईरान के मिसाइल हमले का जवाब देना इजरायल का अधिकार : नेतन्याहू

शहरों पर 2 बार सैकड़ों मिसाइलें दागी

ईरान के मिसाइल हमले का जवाब देना इजरायल का अधिकार : नेतन्याहू

नेतन्याहू ने अपने संबोधन में कहा कि ईरान ने इतिहास में सबसे बड़े बैलिस्टिक मिसाइल हमलों में से एक को अंजाम देते हुए हमारे क्षेत्र और हमारे शहरों पर 2 बार सैकड़ों मिसाइलें दागी। 

तेल अवीव। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने कहा कि ईरान के हालिया हमले का जवाब देना इजरायल का अधिकार और कर्तव्य है और वह ऐसा करेगा। नेतन्याहू ने अपने संबोधन में कहा कि ईरान ने इतिहास में सबसे बड़े बैलिस्टिक मिसाइल हमलों में से एक को अंजाम देते हुए हमारे क्षेत्र और हमारे शहरों पर 2 बार सैकड़ों मिसाइलें दागी। 

दुनिया का कोई भी देश अपने शहरों और नागरिकों पर इस तरह के हमले की अनुमति नहीं देगा और यह बात इजरायल पर भी लागू होती है। हमारा कर्तव्य है कि हम देश का बचाव करें और इन हमलों का जवाब दें और हम ऐसा ही करेंगे।

Tags: attack

Post Comment

Comment List

Latest News

लॉयन, हाथी, लेपर्ड के बाद अब टाइगर सफ़ारी की शुरुआत कल से, CM भजनलाल करेंगे टाइगर सफ़ारी का लोकार्पण लॉयन, हाथी, लेपर्ड के बाद अब टाइगर सफ़ारी की शुरुआत कल से, CM भजनलाल करेंगे टाइगर सफ़ारी का लोकार्पण
जयपुर में पर्यटकों को झालाना और आमागढ़ लेपर्ड रिज़र्व, आमेर महल और हाथीगाँव में हाथी सवारी, नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क स्थित...
जयपुर ध्रुवपद फेस्टिवल: जेकेके के आंगन में संगीत का आनन्द 
एलन मस्क ने लोगों से किया ट्रम्प को वोट देने के लिए पंजीकरण कराने का आग्रह
उत्तराखण्ड में पर्वत में फंसे 2 विदेशी नागरिक, एसडीआरएफ ने निकाला सुरक्षित
चोरी की मंशा से मंदिर में घुसे बदमाश ने महंत और सेवादार को मारपीट कर घायल किया
प्रदेश मुख्यालय पर ही सड़क मरम्मत की हो रही खानापूर्ति, वाहन चालकों को नहीं मिल रही राहत
उदयपुर की डीआईजी स्टॉम्प्स की डेंगू से मौत