तिरंगा यात्रा के दौरान हुए विवाद में पथराव

लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया

तिरंगा यात्रा के दौरान हुए विवाद में पथराव

कांग्रेस पीसीसी सदस्य और थानाधिकारी के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान हुए विवाद ने हंगामे का रूप ले लिया। इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

खानपुर। कांग्रेस पीसीसी सदस्य और थानाधिकारी के बीच तिरंगा यात्रा के दौरान हुए विवाद ने हंगामे का रूप ले लिया। इस मामले को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। स्थिति बिगड़ती देख पुलिस ने बचाव में लाठीचार्ज किया और आंसू गैस के गोले छोड़ भीड़ को तीतर-बितर किया। पुलिस ने 80 लोगों को हिरासत में लिया है।

यह था मामला
झालावाड़ के खानपुर के थानाधिकारी कमलसिंह ने कांग्रेस नेता पीसीसी सदस्य सुरेश गुर्जर और सामाजिक कार्यकर्ता मनोज गुर्जर के खिलाफ राजकार्य में बादा का मुकदमा दर्ज किया था। मुकदमे को वापस लेने की मांग को लेकर गुरुवार को सैकड़ों लोग खानपुर थाने के सामने किए  धरना लगाकर प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान पुलिस ने इलाके को छावनी बना दिया। अचानक उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिसकर्मी पथराव से बचने के लिए भागते दिखे। इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस छोड़ी और लाठीचार्ज किया।

वार्ता विफल होने से बिगड़ा माहौल
धरने के दौरान पुलिस की ओर से वार्ता का निमंत्रण आने पर कांग्रेस नेता रघुराजसिंह हाड़ा, प्रमोद शर्मा, मुबारिक मंसूरी ओर भवानीशंकर गुर्जर का प्रतिनिधिमण्डल थाने गया। । वहां पर कांग्रेस नेताओं ने थानाधिकारी को हटाने, तिरंगे का अपमान करने पर थानाधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने व सुरेश गुर्जर के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग की। इस दौरान नारेबाजी तेज हो गई। प्रशासन ने टेंट को हटा दिया। अचानक पुलिस और उपद्रवी आमने-सामने हो गए।

Post Comment

Comment List

Latest News

कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी कांग्रेस नेताओं के है अजीब हालात, चुनाव से दूरी
राजनीतिक प्रेक्षकों को वर्तमान राजनीतिक हालातों में भी राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट गुट के बीच खींचतान नजर आती...
कश्मीर में यात्री वाहन के खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत
सीरियाई में मिसाइलों को रोकने के कारण विस्फोट
Kota-Bundi Seat : कांग्रेस प्रत्याशी गुंजल और धारीवाल के बीच तकरार, धारीवाल बोले- अब आपको सेक्युलर बनना पड़ेगा
तेजस एमके-1ए ने भरी सफल उड़ान 
220KV जीएसएस में तकनीकी खामी, शहर में हुआ ब्लैक आउट
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम