20 रुपये नहीं देने पर शराबी ने किशोर को मारा चाकू

घायल किशोर का पुलिस ने करवाया अस्पताल में इलाज

20 रुपये नहीं देने पर शराबी ने किशोर को मारा चाकू

राजसमंद जिले के आमेट कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जब एक आदतन शराबी ने 20 रुपये के लिए एक किशोर पर चाकू से हमला कर दिया और उसे लहूलुहान कर दिया । घायल अवस्था में युवक को अमेट चिकित्सालय भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार जारी है ।

राजसमंद राजसमंद जिले के आमेट कस्बे में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जब एक आदतन शराबी ने 20 रुपये के लिए एक किशोर पर चाकू से हमला कर दिया और उसे लहूलुहान कर दिया । घायल अवस्था में युवक को अमेट चिकित्सालय भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार जारी है ।

आमेट थाना पुलिस की लापरवाही

वही इस मामले में आमेट थाना पुलिस की भी लापरवाही सामने आई है जब पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई फिर भी पुलिस 1 घंटे बाद मौके पर पहुंची और शराबी किशोर को चाकू मारने के बाद करीब आधे घंटे तक बाजार में चाकू लेकर घूमता रहा और फरार हो गया । जानकारी के मुताबिक आदतन शराबी शंकर खटीक अपने घर के बाहर बैठे भरत खटीक से 20 रुपये की मांग की जिस पर उसने मना कर दिया और शंकर खटीक ने जेब से चाकू निकालकर भरत खटीक पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया । जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घायल भरत को आमेट चिकित्सालय पहुंचाया, जहां पर उसका इलाज डॉक्टर के देखरेख में चल रहा है

Post Comment

Comment List

Latest News