नेशनल पैरा तीरंदाजी में दो सिल्वर मेडल जीतने वाली नगमा सम्मानित

नगर निगम बीकानेर में सफाई कर्मचारी है नगमा

नेशनल पैरा तीरंदाजी में दो सिल्वर मेडल जीतने वाली नगमा सम्मानित

बीकानेर की नगमा ने कैंसर जैसी बीमारी के आगे अपने हौंसलों को पस्त नहीं होने दिया और नेशनल पैरा तीरंदाजी प्रतियोगिता में दो सिल्वर मेडल जीत कर बीकानेर का नाम रोशन किया।

बीकानेर। नगर निगम बीकानेर में सफाई कर्मचारी का काम करने वाली बीकानेर की नगमा ने कैंसर जैसी बीमारी के आगे अपने हौंसलों को पस्त नहीं होने दिया और नेशनल पैरा तीरंदाजी प्रतियोगिता में दो सिल्वर मेडल जीत कर बीकानेर का नाम रोशन किया। नगमा के कोच ने बताया कि महज 6 माह के प्रशिक्षण में नगमा ने यह उपलब्धि हासिल की। इस अवसर पर नगमा ने कहा कि वे और मेहनत कर बीकानेर का नाम  अन्तराष्ट्रीय पटल पर रोशन करने का सपना देखती है।

नगमा का शुक्रवार को संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने सम्मान किया। इस अवसर पर संभागीय आयुक्त ने नगमा को अपनी क्षमता का पूरा इस्तेमाल करते हुए और मेहनत कर अन्तराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। नगमा ने हरियाणा के जींद में आयोजित नेशनल पैरा तीरंदाजी प्रतियोगिता में दो सिल्वर मेडल अपनी झोली में डाले थे।

इस अवसर पर संभागीय आयुक्त ने सम्मान स्वरूप नगमा को मोदी डेयरी के अशोक मोदी द्वारा प्रदत 21 हजार रूपये का और जिला तीरदांजी संध के अध्यक्ष विजय खत्री द्वारा व्यक्तिगत रूप से 11 हजार रूपये का चैक प्रदान किया। नगमा को बुकें एवं प्रशस्ति पत्र भी प्रदान किया गया। नगमा के कोच गणेश लाल व्यास व अनील चांगरा ने कहा कि नगमा के स्वभाव में ही झुंझारूपन है। उनमें अन्तराष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी बनने की क्षमता है। इस अवसर पर अतिरिक्त संभागीय आयुक्त एएचगौरी, एडीएम प्रशासन ओम प्रकाश, उपखण्ड अधिकारी बीकानेर अशोक, उपनिदेशक महिला अधिकारिता मेघा रतन, विजय खत्री ने भी नगमा को सम्मानित किया।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित