भाग्यश्री करेंगी डांस रिएलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स को जज

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री डांस रिएलिटी शो'डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करती नजर आयेंगी।

भाग्यश्री करेंगी डांस रिएलिटी शो डीआईडी सुपर मॉम्स को जज

बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री डांस रिएलिटी शो'डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करती नजर आयेंगी। भाग्यश्री इस साल जीटीवी के लोकप्रिय डांस रिएलिटी शो'डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि भायश्री के साथ उर्मिला मतोडकर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी डांस रिएलिटी शो को जज करते हुए दिखाई देंगे।

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री डांस रिएलिटी शो'डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करती नजर आयेंगी। भाग्यश्री इस साल जीटीवी के लोकप्रिय डांस रिएलिटी शो'डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि भायश्री के साथ उर्मिला मतोडकर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा भी डांस रिएलिटी शो को जज करते हुए दिखाई देंगे।

भाग्यश्री को मैं बेसब्री से इंतजार

Read More प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का फर्स्ट लुक रिलीज

भाग्यश्री ने शो को जज करने को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, ''मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मैं खुद एक सुपर मॉम हूं, तो मैं इसे जज करना बिलकुल भी नहीं कहूंगी।यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जो लोगों को आगे बढ़कर अपने सपनो को पूरा करने का मौका देता है और साथ ही उन्हें ये चांस देता है कि वह अपने लिए एक रास्ता चुन सकें। बताया जा रहा है कि इस डांस रिएलिटी शो की शूटिंग जुलाई में शुरू हो सकती है। यह'डीआईडी सुपरमॉम्स का तीसरा सीजन है। कहा जा रहा है कि जय भानुशाली इस शो की होस्टिंग की कमान संभालेंगे।

Post Comment

Comment List

Latest News