एलन कोचिंग छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला : दो महीने से कोचिंग में उपस्थित नहीं हो रही थी बालिका

पीजी संचालिका ने कहा हमने दे दी थी जानकारी

एलन कोचिंग छात्रा की संदिग्ध मौत का मामला : दो महीने से कोचिंग में उपस्थित नहीं हो रही थी बालिका

कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुई एलन कोचिंग कॅरियर इंस्टीट्यूट की कोचिंग छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीजी संचालिका का कहना है कि छात्रा पिछले दो महीने से कोचिंग नहीं जा रही थी।

कोटा । कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में चार दिन पूर्व हुई एलन कोचिंग कॅरियर इंस्टीट्यूट की कोचिंग छात्रा की संदिग्ध मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। पीजी संचालिका का कहना है कि छात्रा पिछले दो महीने से कोचिंग नहीं जा रही थी। इसकी जानकारी पीजी संचालिका ने छात्रा के माता-पिता को भी दी थी।

पीजी  संचालिका संजू ने बताया कि मुझे तो संदेह है कि वह पिछले दिनों  परीक्षा भी देने नहीं गई थी। संचालिका ने कहा कि  मृत छात्रा आयुषी के माता-पिता का यह कहना गलत है कि पीजी संचालक ने लापरवाही बरती है।  सात-आठ दिन पूर्व उल्टियां करने पर स्थानीय सरकारी डिस्पेंसरी में चेक करवाया था। वहां चिकित्सक ने उसे एक पेन किलर गोली तथा एक उल्टी की गोली तथा इलेक्ट्रो पाउडर पीने की सलाह दी थी। उन्होंने छात्रा को दिलवाई गई दवा से संबंधित कोई पर्ची होने से इंकार किया। उनका कहना था कि पर्ची आयुषी के पास ही थी। संचालिका ने बताया कि  आयुषी ने  शनिवार सुबह 11 बजे कमरे  से बाहर आकर अच्छी प्रकार से बातचीत की थी। उस समय उसने सामान्य तरीके से बातचीत की थी।  उल्लेखनीय है कि कोचिंग छात्रा आयुषी की शनिवार को कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में किराए से रह रहे कमरे में अचेतावस्था में  पड़ी मिली थी। जिसे उसके रिश्तेदार ने एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया था। वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट नहीं होने पर विसरा सेंपल जयपुर भेजा गया है। पुलिस ने मामले में मृग दर्ज किया है। 

Post Comment

Comment List

Latest News