पुर्णिया: तालाब में गिरी स्कॉर्पियों, डूबने से 8 लोगों की मौत

दो लोगों ने किसी तरह शीशा तोड़कर बचाई अपनी जान

पुर्णिया:  तालाब में गिरी स्कॉर्पियों, डूबने से 8 लोगों की मौत

पूर्णिया। बिहार के पूर्णिया जिले के अनगढ़ थाना क्षेत्र में स्कार्पियो के तालाब में गिर जाने से बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। तालाब में वाहन गिरने से सवार 8 लोगों की डूबने से मौत हो गई।

पूर्णियाबिहार के पूर्णिया जिले के अनगढ़ थाना क्षेत्र में स्कार्पियो के तालाब में गिर जाने से बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। तालाब में वाहन गिरने से सवार 8 लोगों की डूबने से मौत हो गई। 

हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि किशनगंज जिले के महीन गांव पंचायत के नुनिया गांव से कुछ लोग अपनी बेटी का तिलक चढ़ाने पूर्णिया जिले के बैसा प्रखंड के चनकी ताराबाड़ी जा रहे थे। शुक्रवार देर रात स्कार्पियो से लोग वापस लौट रहे थे तभी तीव्र मोड़ के समीप स्कार्पियो अनियंत्रित होकर तालाब में गिर गई। स्कार्पियो के पीछे बैठे दो लोग किसी तरह शीशा तोड़कर बाहर निकलकर जान बचाने में सफल हो गयें। लेकिन इस हादसे में आठ लोगों की तालाब में डूबने से मौत हो गई

मृतकों की पहचान गंगा प्रसाद यादव, तांडव लाल यादव, करण लाल यादव, अमरचंद यादव, कालीचरण यादव, रामकिशन यादव, गुलाबचंद यादव और माणिक लाल के रूप में की गई है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिये किशनगंज भेजा गया है।

Post Comment

Comment List

Latest News