लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार पर निशाना: राजेंद्र राठौड़ बोले- अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं, उसे भी सुरक्षा की दरकार

लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार पर निशाना: राजेंद्र राठौड़ बोले- अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं, उसे भी सुरक्षा की दरकार

विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राठौड़ ने कहा कि राज्य में बेखौफ बदमाशों की हिमाकत इस कदर बढ़ गई हैं कि अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही और उसे भी सुरक्षा की दरकार है।

जयपुर। विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने प्रदेश में बढ़ते अपराधों और बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है। राठौड़ ने कहा कि राज्य में बेखौफ बदमाशों की हिमाकत इस कदर बढ़ गई हैं कि अब पुलिस भी सुरक्षित नहीं रही और उसे भी सुरक्षा की दरकार है। राठौड़ ने हेड कांस्टेबल पर फायरिंग और डीएसटी टीम प्रभारी की कार लूटने का मामला सामने आने के बाद यह बात कही। उन्होंने कहा कि लुटेरों के निशाने पर आमजन के साथ ही अब पुलिस भी आ गई है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों के साथ पिटाई, फायरिंग, सरेआम कुचलने और लूटने जैसी घटनाओं में रिकॉर्ड बढ़ोतरी से प्रमाणित हो रहा है कि आमजन को सुरक्षा मुहैया कराने वाली पुलिस को ही अब सुरक्षा की दरकार है।

उन्होंने कहा कि सीकर में हेड कांस्टेबल पर फायरिंग एवं जयपुर कमिश्नरेट में डीएसटी टीम प्रभारी की कार लूटने की घटना से साबित होता है कि प्रदेश में पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है। राज्य में बेखौफ बदमाशों की हिमाकत इस कदर बढ़ गई है कि वह पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कानून व्यवस्था को धता बता रहे हैं।

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 89 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत