आज का राशिफल

जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज का राशिफल

खान-पान पर नियंत्रण रखें। व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। माता को पुरानी बिमारी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा, जिससे आपको मानसिक रूप से परेशान रहना पड़ सकता है।

मेष : खान-पान पर नियंत्रण रखें। व्यापार में उतार चढाव की स्थिति रहेगी। माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी। माता को पुरानी बिमारी के कारण परेशानी का सामना करना पड़ेगा, जिससे आपको मानसिक रूप से परेशान रहना पड़ सकता है।

वृष : समय अनुकूल है। व्यापार में लाभ के आसार मिलेंगे। अपने कार्य क्षेत्र में नए अधिकार प्राप्त करेंगे, जिनके प्रति आपको सावधानी पूर्वक ध्यान से कार्य करना होगा। अधीनस्थों को नियंत्रित करना होगा। संतान के विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं।

मिथुन : आय के साधन बढेंगे। अप्रत्यक्ष रूप से लाभ मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। संतान की शिक्षा को लेकर चल रही परेशानी से राहत मिलेगी। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल समय है। छोटी मोटी व्यापारिक यात्राओं का योग।

कर्क : दिन संभल कर व्यतीत करें स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड सकता है। व्यापार में लाभ के योग हैं। बुजूर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। घर का माहौल तनावग्रस्त होगा। किसी बुजूर्ग के आशीर्वाद से कार्य बनेंगे।

सिंह : शुभ फलदायी दिन है। बहुत दिनों से रूके हुए धन की आज पूर्ति होने की संभावना है। किसी पुराने मित्र से हुई मुलाकात भविष्य में लाभ दिलाएगी। राजनीति क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। विदेश में व्यापार करने वाले वर्ग को नई योजनाओं की प्राप्ति होगी।

कन्या : जो व्यक्ति रोजगार की दिशा में प्रयास कर रहे हैं उन्हें सफलता प्राप्त होगी। पड़ाेसियों की भावनाओं को समझने का प्रयास करें, भाई बहिन से प्रेम बढ़ेगा।

तुला : अपने कार्यक्षेत्र में गुप्त शत्रुओं का सामना करना पड सकता है, सावधानी रखे। शत्रु परेशान करने का हर संभव प्रयास करेगा। परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी रहेगी। खान पान पर नियंत्रण रखें। व्यापार में लाभ मिलेगा।

वृश्चिक : स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है, खान पान पर नियंत्रण रखें। छोटे भाई व मित्रों से विवाद से बचें। मानसिक रूप से अशांति रहेगी। व्यापार में हानि की संभावना है, अधीनस्थों से बना कर चलें ताकि हानि से बचा जा सके।

धनु : स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का निवारण होगा। पुराना रूका पैसा प्राप्ति के योग है। खान पान पर नियंत्रण रखें। राज्य पक्ष व उच्च अधिकारियों से लाभ। धार्मिक कार्यों से मन प्रसन्न होगा।

मकर : मन प्रसन्न व उत्साहित रहेगा। नौकरी के नए अवसर बनेंगे, आय में वृद्धि होगी। नए व्यापारिक संबंध बनेंगे। मित्रों का सहयोग रहेगा। शत्रु परास्त होंगे। गत दिनों में जो कार्य आप करना चाह रहे थे, आज उन्हें पूरा करने का योग बन सकता है।

कुंभ : पुराने रोग परेशान कर सकते हैं। परिवार में तनाव का माहौल होने से मन परेशान रहेगा। 

मीन : मित्रों का सहयोग मिलेगा। व्यापार में आ रहा उतार चढ़ाव अब स्थिरता की ओर बढेगा। आय के स्त्रोत बनेंगे। अचानक धन प्राप्त होगा। धार्मिक यात्राओं का योग है। शिक्षा के संबंध में विदेश जाने के योग।

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News