पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

पुलिस का कहना : शिकायतकर्ता को नशे में बाजार में घूमते किया गिरफ्तार

पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बांदीकुई। यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में चेताचनी दी है कि यदि शीघ्र पुलिसकर्मियो पर  कार्रवाई नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
ज्ञापन में पुलिसकर्मी उम्मेदीलाल गुर्जर सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने व  गाली गलोंच करने का आरोप लगाया है। वहीं मुख्यमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन भेजा गया है। मामले में झाझीरामपुरा की पूर्व सरपंच पति विजय सिंह मीना ने शिष्टमंडल के साथ डीएसपी को बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक से बांदीकुई रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे था। रात्री करीब दो बजे आगरा फाटक पर एक दुकान से सिगरेट ले रहे थे। आरोप है कि इसी बीच दो पुलिसकर्मी आए और रात में घूमने का कारण पूछने लगे। जिस पर दोनों ने बताया कि वे रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसपर पुलिसकर्मियों ने फोन का पुलिस वाहन को मौके पर बुलवा लिया और दोनों को पुलिस थाने ले गए। आरोप है कि पुलिस थाने में आरोपी पुलिसकर्मी ने सरपंच पति के कई थप्पड़ जड़ दिए और दोनों को हवालात में बंंद कर दिया। रातभर हवालात में बंद रहे विजय मीना का आरोप है कि प्यास लगने पर संतरी से पानी मांगा तो उसने पानी पिलाने से इनकार कर दिया। सुबह शौच जाने के लिए कहा तो शौच भी नहीं जाने दिया। ज्ञापन देने वालो में बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना, बांदीकुई पंचायत समिति के पूर्व प्रधान सुबुद्धिराम मीना ,पूर्व प्रधान प्रेमदेवी मीना, सोहनलाल मीना, मातादीन मीना, कमलेश मीना, बसवापंचायत समिति सदस्य जम्बूरी देवी मीना, नादान सिंह मीना, सरपंच जावलीका बाढ सहित अन्य शामिल थे। मामले में पुलिस का कहना है कि विजय सिंह मीना व सुमेर मीना शराब के नशे में बाइक चलाते देर रात घूम रहे थे। जिन्हें पुलिस एक्ट 60 व 85 के तहत गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

फ्लोरिडा के इतिहास में इयान सबसे घातक हो सकता है : बाइडेन फ्लोरिडा के इतिहास में इयान सबसे घातक हो सकता है : बाइडेन
बाइडेन ने वाशिंगटन डीसी में संघीय आपातकालीन प्रबंधन एजेंसी मुख्यालय की यात्रा के दौरान इयान का जिक्र करते हुए कहा...
मल्लिकार्जुन खड़गे, शशि थरुर और के एन त्रिपाठी ने भरा नामांकन, दिग्विजय हुए रेस से बाहर
नारायण बारेठ का कार्यकाल समाप्त, किया 7 हजार से ज्यादा मामलों का निस्तारण
उद्योग मंत्री ने की इन्वेस्ट राजस्थान क्विज के विजेताओं की घोषणा
ताइवान के बेड़े में शामिल हुआ नया युद्धपोत
शेयर बाजार 1.5 प्रतिशत की तेजी के साथ हुआ बंद 
तमिलनाडु में फटा गैस सिलेंडर, 3 की मौत