पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

पुलिस का कहना : शिकायतकर्ता को नशे में बाजार में घूमते किया गिरफ्तार

पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बांदीकुई। यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में चेताचनी दी है कि यदि शीघ्र पुलिसकर्मियो पर  कार्रवाई नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
ज्ञापन में पुलिसकर्मी उम्मेदीलाल गुर्जर सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने व  गाली गलोंच करने का आरोप लगाया है। वहीं मुख्यमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन भेजा गया है। मामले में झाझीरामपुरा की पूर्व सरपंच पति विजय सिंह मीना ने शिष्टमंडल के साथ डीएसपी को बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक से बांदीकुई रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे था। रात्री करीब दो बजे आगरा फाटक पर एक दुकान से सिगरेट ले रहे थे। आरोप है कि इसी बीच दो पुलिसकर्मी आए और रात में घूमने का कारण पूछने लगे। जिस पर दोनों ने बताया कि वे रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसपर पुलिसकर्मियों ने फोन का पुलिस वाहन को मौके पर बुलवा लिया और दोनों को पुलिस थाने ले गए। आरोप है कि पुलिस थाने में आरोपी पुलिसकर्मी ने सरपंच पति के कई थप्पड़ जड़ दिए और दोनों को हवालात में बंंद कर दिया। रातभर हवालात में बंद रहे विजय मीना का आरोप है कि प्यास लगने पर संतरी से पानी मांगा तो उसने पानी पिलाने से इनकार कर दिया। सुबह शौच जाने के लिए कहा तो शौच भी नहीं जाने दिया। ज्ञापन देने वालो में बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना, बांदीकुई पंचायत समिति के पूर्व प्रधान सुबुद्धिराम मीना ,पूर्व प्रधान प्रेमदेवी मीना, सोहनलाल मीना, मातादीन मीना, कमलेश मीना, बसवापंचायत समिति सदस्य जम्बूरी देवी मीना, नादान सिंह मीना, सरपंच जावलीका बाढ सहित अन्य शामिल थे। मामले में पुलिस का कहना है कि विजय सिंह मीना व सुमेर मीना शराब के नशे में बाइक चलाते देर रात घूम रहे थे। जिन्हें पुलिस एक्ट 60 व 85 के तहत गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी रोडवेज में लापरवाही बरतने 10 मुख्य प्रबंधकों को नोटिस जारी
रोडवेज चेयरमैन श्रेया गुहा ने कार्यकारी प्रबंधक (प्रशासन) और कार्यकारी प्रबंधक (यातायात) को नियमित मॉनिटरिंग और कार्रवाई के निर्देश दिए...
कांग्रेस विधायक राजेंद्र पारीक बोले- सफाई भर्ती पर केवल वाल्मीकि समाज का पहला हक, दूसरे समाजों का कोई हक नहीं
सीएमएचओ कार्यालय की कटी बिजली, आवश्यक सेवाएं बाधित
आयुष्मान खुराना ने Paris Olympics में टीम इंडिया के लिए समर्थन की अपील की!
खड़गे-राहुल ने करगिल शहीदों को श्रद्धांजलि की अर्पित
जयपुर रत्न व रत्नाभूषण उद्योग की वर्तमान स्थिति पर विचार-विमर्श
Women Asia Cup : भारत, बंगलादेश को 10 विकेट से रौंद कर फाइनल में