पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

पुलिस का कहना : शिकायतकर्ता को नशे में बाजार में घूमते किया गिरफ्तार

पूर्व सरपंच पति को मारे पुलिस ने चांटे, किया हवालात में बंद

यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

बांदीकुई। यहां के रेलवे स्टेशन से अपने गांव झाझीरामपुरा जा रहे पूर्व सरपंच पति के साथ बीति रात दो पुलिसकर्मियों ने मारपीट कर हवाला में बंद कर दिया। इधर घटना के विरोध में मंगलवार को बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना कीअगुवाई में मीना समाज के वर्तमान व पूर्व जनप्रतिनिधियों ने डीएसपी उदय सिंह मीना को ज्ञापन देकर मारपीट करने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। ज्ञापन में चेताचनी दी है कि यदि शीघ्र पुलिसकर्मियो पर  कार्रवाई नहीं हुई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा।
ज्ञापन में पुलिसकर्मी उम्मेदीलाल गुर्जर सहित अन्य पुलिसकर्मियों पर मारपीट करने व  गाली गलोंच करने का आरोप लगाया है। वहीं मुख्यमंत्री सहित पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक को भी ज्ञापन भेजा गया है। मामले में झाझीरामपुरा की पूर्व सरपंच पति विजय सिंह मीना ने शिष्टमंडल के साथ डीएसपी को बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के साथ बाइक से बांदीकुई रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे था। रात्री करीब दो बजे आगरा फाटक पर एक दुकान से सिगरेट ले रहे थे। आरोप है कि इसी बीच दो पुलिसकर्मी आए और रात में घूमने का कारण पूछने लगे। जिस पर दोनों ने बताया कि वे रेलवे स्टेशन से भतीजे से मिलकर गांव जा रहे है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसपर पुलिसकर्मियों ने फोन का पुलिस वाहन को मौके पर बुलवा लिया और दोनों को पुलिस थाने ले गए। आरोप है कि पुलिस थाने में आरोपी पुलिसकर्मी ने सरपंच पति के कई थप्पड़ जड़ दिए और दोनों को हवालात में बंंद कर दिया। रातभर हवालात में बंद रहे विजय मीना का आरोप है कि प्यास लगने पर संतरी से पानी मांगा तो उसने पानी पिलाने से इनकार कर दिया। सुबह शौच जाने के लिए कहा तो शौच भी नहीं जाने दिया। ज्ञापन देने वालो में बसवा पंचायत समिति के प्रधान सीताराम मीना, बांदीकुई पंचायत समिति के पूर्व प्रधान सुबुद्धिराम मीना ,पूर्व प्रधान प्रेमदेवी मीना, सोहनलाल मीना, मातादीन मीना, कमलेश मीना, बसवापंचायत समिति सदस्य जम्बूरी देवी मीना, नादान सिंह मीना, सरपंच जावलीका बाढ सहित अन्य शामिल थे। मामले में पुलिस का कहना है कि विजय सिंह मीना व सुमेर मीना शराब के नशे में बाइक चलाते देर रात घूम रहे थे। जिन्हें पुलिस एक्ट 60 व 85 के तहत गिरफ्तार कर जमानत पर रिहा कर दिया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें