करंट से युवक की मौत

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, विधायक गुंजल पहुंचे मोर्चरी, परिवार को दी सांत्वना

करंट से युवक की मौत

भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में सोमवार को विद्युत करंट से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

कोटा। भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में सोमवार को विद्युत करंट से एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। उधर, मौत की खबर सुनने के बाद लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, विधायक प्रहलाद गुंजल सहित अन्य राजनैतिक नेता मोर्चरी पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

 भीमगंजमंडी थाना क्षेत्र में सोमवार को विद्युत करंट से महावीर मीणा की मौत की सूचना पर भीमगंजमंडी थानाधिकारी लक्ष्मीचंद वर्मा,पुलिस उप-अधीक्षक कालू राम वर्मा पुलिस बल के साथ मौके पहुंच गए। वही दूसरी तरफ व्यापारियों ने  स्टेशन क्षेत्र में दुकानो को बंद करा दिया तथा परिवार को आर्थिक सहायता के रूप में तीस लाख रुपए की मांग करते हुुए परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की है।

 पुलिस निरीक्षक लक्ष्मीचंद वर्मा ने बताया कि स्टेशन क्षेत्र निवासी महावीर मीणा  उर्फ सोनू मीणा (38) पुत्र रामस्वरूप मीणा स्टेशन क्षेत्र में पान की दुकान चलाता है। वह सुबह बच्चों को बाइक पर स्कूल से लेकर आ रहा था। तभी करीब 11 बजे अमर पंजाबी ढाबे के सामने एक गढ्ढे में बाइक सहित गिर गया। गढ्ढे में पानी भरा था तथा विद्युत तार कटने से उसमें करंट आ गया।  जिससे वह करंट के चपेट में आ गया। महावीर मीणा को दुकानदारों ने किसी तरह से गढ्ढे से बाहर निकाला तथा एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित किया।
 
उधर, मामले में लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला ने दुख व्यक्त करते हुए अधिकारियों को उच्च स्तरीय जांच करने के निर्देश देते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया है। जिससे दोबारा ऐसे हादसे की पुनरावृति ना हो।
 

Post Comment

Comment List

Latest News