अग्रिपथ योजना : रालोपा की हुंकार रैली में गांवों से पहुंच रहे कई अग्रिवीर, बेनिवाल करेंगे संबोधित

रावण का चबूतरा स्थल पर अग्रिवीरों का आना ग्रामीण क्षेत्रों से शुरू

अग्रिपथ योजना : रालोपा की हुंकार रैली में गांवों से पहुंच रहे कई अग्रिवीर, बेनिवाल करेंगे संबोधित

शहर में अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्र्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जवान हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। रावण का चबूतरा स्थल पर अग्रिवीरों का आना ग्रामीण क्षेत्रों से शुरू हो गया है। बसों, कारों और दुपहिय वाहनों के माध्यम से अग्रिवीर पहुंच रहे है। रैली को लेकर रालोपा की तरफ से कई दिनों से जनसंपर्क अभियान चलाया गया। आज सोमवार को रैली का आयोजन रखा गया है। साथ ही रावण चबूतरा पर आम सभा भी होगी। जिसे नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल संबोधित करेंगे

जोधपुर। शहर में अग्निपथ योजना के विरोध में राष्ट्र्रीय लोकतांत्रिक पार्टी जवान हुंकार रैली का आयोजन किया जा रहा है। रावण का चबूतरा स्थल पर अग्रिवीरों का आना ग्रामीण क्षेत्रों से शुरू हो गया है। बसों, कारों और दुपहिय वाहनों के माध्यम से अग्रिवीर पहुंच रहे है। रैली को लेकर रालोपा की तरफ से कई दिनों से जनसंपर्क अभियान चलाया गया। आज सोमवार को रैली का आयोजन रखा गया है। साथ ही रावण चबूतरा पर आम सभा भी होगी। जिसे नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल संबोधित करेंगे।
रावण का चबूतरा स्थल के आस पास भारी संख्या में पुलिस बल को लगाया गया है। गांवों से आ रहे अग्रिवीरों के वाहनों की पार्किं ग भी पुलिस ने निर्धारित कर दी है। पार्टी की तरफ से रविवार को पुखराज गर्ग ने बताया था कि संविदा भर्ती को लेकर युवाओं में आक्रोश बना है।


इधर इधर पुलिस उपायुक्त मुख्यालय एवं यातायात ने ट्रेफिक व्यवस्था बनी रहे इसके चलते रुट डायवर्ट किया है। केन्द्र सरकार के सेना में संविदा भर्ती के निर्णय के विरोध में रावण का चबूतरा मैदान में सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक आमसभा का आयोजन किया जा रहा है। आमसभा के दौरान बरकत्तुला खाँ स्टेडियम जोधपुर के आस-पास के प्रमुख मार्ग श्रीराम एक्सीलेन्सी चौराहा से 12वीं रोड़, 12वीं रोड़ से दल्ले खाँ की चक्की, दल्ले खाँ की चक्की से श्रीराम एक्सीलेन्सी चौराहा के बीच काफी भीड़-भाड़ रहेगी। पुलिस ने ट्रेफिक व्यवस्था बनी रहे इसके लिए वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करने के निर्देश दिए थे।

Post Comment

Comment List

Latest News

कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी कोटा उत्तर वार्ड 18- सुबह-शाम 3 घंटे मिलता पानी, दिनभर रहती मारामारी
कोटा उत्तर नगर निगम के वार्ड 18 के बाशिंदे सड़क, बिजली व पेयजल आपूर्ति सहित कई परेशानियों से जूझ रहे...
पीओपी मूर्तियों पर प्रतिबंध ने छीना मूर्तिकारों का रोजगार
नगर परिषद की कार्रवाई के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता और व्यापारियों का धरना प्रदर्शन
बर्मिंघम राष्ट्रमंडल खेल 2022: लक्ष्य ने पाया लक्ष्य, जीता गोल्ड मैडल
जेईई मेंस सेकेंड सेशन रिजल्ट: जयपुर के पार्थ को मिली ऑल इंडिया तीसरी रैंक
सावधान: नोट देखकर लें, जिसके पास नकली नोट, वहीं गुनहगार
जयपुर: धूमधाम से मनाया लहरिया उत्सव