एक लाख से ज्यादा हिन्दू कल करेंगे प्रदर्शन, कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में निकालेंगे जुलूस

किसी तरह की नारे नहीं लगाने की अपील

एक लाख से ज्यादा हिन्दू कल करेंगे प्रदर्शन, कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में निकालेंगे जुलूस

कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में 30 जून को जयपुर बंद सफल होने के बाद अब सर्व हिन्दू समाज शहर में बड़ा प्रदर्शन करेगा। लोगों से सुबह 10 बजे बड़ी चौपड़ पर एकत्रित होने का आह्वान किया है।

जयपुर। कन्हैयालाल हत्याकांड के विरोध में 30 जून को जयपुर बंद सफल होने के बाद अब सर्व हिन्दू समाज शहर में बड़ा प्रदर्शन करेगा। लोगों से सुबह 10 बजे बड़ी चौपड़ पर एकत्रित होने का आह्वान किया है। इस कार्यक्रम में एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने का अनुमान है। बड़ी चौपड़ पर पहले सभा होगी। इसके बाद मौन यात्रा निकलेगी। अम्बाबाड़ी स्थित आदर्श विद्या मंदिर में हिन्दू समाज, संगठनों की बैठक हुई, इसमें आरएसएस, विहिप, बजरंग दल, कई समाज व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि और भाजपा पदाधिकारी शामिल हुए। सेवा सदन सहित अन्य जगह पर भी विभिन्न संगठनों की बैठक हुई। लोगों से अनुशासित रहने और किसी तरह की नारे नहीं लगाने की अपील की है। मौन रहने का आहृवान किया है।

शहर में चला बैठकों का दौर, मैसेज भेजे
सभा और प्रदर्शन में ज्यादा लोग आएं। इसके लिए बैठकों का दौर चला। भाजपा में मण्डल स्तर पर बैठकें हुई और सभी लोगों से प्रदर्शन में शामिल होने की अपील करने के लिए कहा गया। व्यापारिक, सामाजिक संगठनों ने भी बैठकें की। शनिवार को भी अलग-अलग संगठनों ने बैठक बुलाई है।

आंदोलनात्मक रणनीति पर विचार
बड़े प्रदर्शन की तैयारी और लोगों से सम्पर्क किया जा रहा है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग एकत्र होंगे। कार्यकर्ताओं को अपने-अपने क्षेत्र में लोगों से बात कर बंद का आह्वान करने के निर्देश दिए। लोगों से समझाइश की जाए कि व्यापारी प्रतिष्ठान खोलने नहीं आए, जिससे की बंद कराने की नौबत ही नहीं आए। वहीं कार्यकर्ताओं और समाज प्रतिनिधियों को कार्यक्रम को लेकर जिम्मेदारी दी है। इसके साथ ही लोगों और समाज प्रतिनिधियों को मोबाइल से मैसेज भेजे जा रहे है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग प्रदर्शन में शामिल हो।

Post Comment

Comment List

Latest News

भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा भजनलाल शर्मा ने मतदान केन्द्र पर डाला वोट, पोलिंग कांउटर पर कार्यकर्ताओं से की चर्चा
मुख्यमंत्री ने कहा कि जब आप मतदान करने जाएं तो "विकसित भारत" के संकल्प को मजबूत करने के विचार को...
इजरायल ने ईरान पर किया मिसाइल हमला, शहरों में उड़ानें निलंबित 
रामगढ़ टाइगर रिजर्व के बफर में सरेआम बनी 2 किमी सड़क, अधिकारियों को होश तक नहीं
मणिपुर में फायरिंग के कारण मतदान बाधित, ईवीएम की नष्ट
सुरक्षा व्यवस्था : 5 राज्यों की सीमाओं पर बनाई 225 चैक पोस्ट
भाजपा के बूथ पर प्रत्याशी के बैनर तक नहीं, मोदी के नाम पर मांग रहे वोट 
ऑस्ट्रेलिया में अपराधियों के खिलाफ अभियान में 20 से अधिक किशोर गिरफ्तार