दीवार पर बैठे युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

पुरानी रंजिश के कारण चलाई गोली

 दीवार पर बैठे युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को घर के बाहर दीवार पर बैठे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है। गोली युवक के पास से निकल गई, जिससे वह बाल-बाल बच गया।

कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को घर के बाहर दीवार पर बैठे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है।  गोली युवक के पास से निकल गई, जिससे वह बाल-बाल बच गया। आरोपी बाद में बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने बॉम्बे योजना निवासी इमरान की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 
उद्योग नगर थाना पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिकरवार ने बताया कि बॉम्बे योजना निवासी इमरान सोमवार रात को लाइट जाने के बाद अपने मकान की दीवार पर रात करीब साढ़े 12 बजे बैठा था। उसी समय बॉम्बे योजना निवासी भैय्यू तथा इंद्रा कॉलोनी निवासी शाहजाद बाइक पर आए और दीवार पर बैठे इमरान पर भैय्यू ने देशी पिस्टल से फायर किया। उनका निशाना चूक गया और गोली उसके पास से निकल गई। जिससे इमरान बाल-बाल बच गया।

 फरियादी व आरोपी हैं आपराधिक प्रवृति के  सीआई ने बताया फरियादी इमरान और दोनों आरोपी भैय्यू तथा शाहजाद आपराधिक प्रवृति के हैं। इमरान और भैय्यू के खिलाफ पांच तथा शाहजाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में उद्योग नगर थाने  सहित शहर के अन्य पुलिस थानोें में नौ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों को तलाश किया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें