दीवार पर बैठे युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

पुरानी रंजिश के कारण चलाई गोली

 दीवार पर बैठे युवक पर फायरिंग, बाल-बाल बचा

उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को घर के बाहर दीवार पर बैठे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है। गोली युवक के पास से निकल गई, जिससे वह बाल-बाल बच गया।

कोटा। उद्योग नगर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात को घर के बाहर दीवार पर बैठे युवक पर पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग करने का मामला सामने आया है।  गोली युवक के पास से निकल गई, जिससे वह बाल-बाल बच गया। आरोपी बाद में बाइक से फरार हो गए। पुलिस ने बॉम्बे योजना निवासी इमरान की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
 
उद्योग नगर थाना पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिकरवार ने बताया कि बॉम्बे योजना निवासी इमरान सोमवार रात को लाइट जाने के बाद अपने मकान की दीवार पर रात करीब साढ़े 12 बजे बैठा था। उसी समय बॉम्बे योजना निवासी भैय्यू तथा इंद्रा कॉलोनी निवासी शाहजाद बाइक पर आए और दीवार पर बैठे इमरान पर भैय्यू ने देशी पिस्टल से फायर किया। उनका निशाना चूक गया और गोली उसके पास से निकल गई। जिससे इमरान बाल-बाल बच गया।

 फरियादी व आरोपी हैं आपराधिक प्रवृति के  सीआई ने बताया फरियादी इमरान और दोनों आरोपी भैय्यू तथा शाहजाद आपराधिक प्रवृति के हैं। इमरान और भैय्यू के खिलाफ पांच तथा शाहजाद के खिलाफ विभिन्न धाराओं में उद्योग नगर थाने  सहित शहर के अन्य पुलिस थानोें में नौ मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों को तलाश किया जा रहा है।

Post Comment

Comment List

Latest News