मध्य प्रदेश के कुख्यात चार बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने की नाकाबंदी, बदमाशों ने थानाप्रभारी पर तानी पिस्टल

मध्य प्रदेश के कुख्यात चार बदमाश हथियारों के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने इन्हें नौ दुकान कालवाड रोड़ पर रैकी करने के दौरान बोलेरो वाहन के आगे-पीछे पिकअप कैम्पर लगाकर रोक लिया और हथियारों के साथ दबोच लिया।

करधनी थाना और डीएसटी टीम ने शुक्रवार को लूट व डकैती करने वाली मध्य प्रदेश की गैंग के चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये ज्वैलरी के शोरूमों में रैकी के बाद डकैती डालने वाले थे। पुलिस ने इन्हें नौ दुकान कालवाड रोड़ पर रैकी करने के दौरान बोलेरो वाहन के आगे-पीछे पिकअप कैम्पर लगाकर रोक लिया और हथियारों के साथ दबोच लिया। इस दौरान बदमाशों ने करधनी थानाप्रभारी बीएल मीणा पर पिस्टल तान दी लेकिन पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर बदमाशों को दबोच लिया। इनके कब्जे से दो अवैध पिस्टल, तीन मैग्जीन, 13 जिन्दा कारतूस, दो एयर गन, नकब, मास्टर, चाबियां, बोलेरा वाहन बरामद किए हैं। इन बदमाशों ने पूर्व में भी वर्ष 2016 में निवारू रोड झोटवाड़ा में ज्वैलरी शोरूम व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात की थी।

गिरफ्तार आरोपित पंकज शर्मा उर्फ  ढोलू (35) अम्बा मध्यप्रदेश, सन्तोष सिंह चौहान उर्फ  कृष्णा (22) अम्बा मध्यप्रदेश, भूपेश यादव उर्फ  भूपेन्द्र (30) मुरैना मध्यप्रदेश और तरुण गौड़ (30) पाली का रहने वाला है। इनके कब्जे से दो लोडेड पिस्टल 32 बोर, 13 जिन्दा कारतूस, एक एक्स्ट्रा मैग्जीन, दो एयर गन, दो नकब, चार मास्टर चाबी और एक बोलेरा जब्त की है। इन बदमाशों के खिलाफ दर्जनों मुकदमे लूट समेत अन्य वारदात के दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम वन्दिता राणा ने बताया कि टीम को सूचना मिली कि एक बोलेरो में मध्यप्रदेश की तरफ से
चार बदमाश हथियार लेकर वारदात करने की फिराक में घूम रहे हैं। अभी वह कालवाड की ओर से झोटवाड़ा की तरफ  आएंगे। इस सूचना पर टीम ने बदमाशों का पीछा करना शुरू किया। थाना प्रभारी बनवारी लाल मीणा ने टीम ने कालवाड़ रोड़ गोविन्दम टावर के सामने नाकाबंदी शुरू की। इस दौरान कालवाड़ की ओर से एक बोलेरो आती हुई दिखाई दी। सीआई मीणा ने बोलेरो को घेरकर बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया तो बोलेरो चालक ने उसे भगाना शुरू कर दिया। इसके बाद मीणा और दूसरी टीम के प्रभारी गुरुभूपेन्द्र सिंह ने पीछा कर बोलेरो को घेर लिया। जब बदमाशों ने गाड़ी के गेट नहीं खोले तो शीशा तोड़कर गेट खोला। गेट खोलते ही ड्राइवर की साइड वाली सीट पर बैठे व्यक्ति ने अचानक बोलेरो से नीचे उतरकर एक पिस्टल अपने दाहिने हाथ में लेकर बनवारी लाल मीणा पर तान दी। उन्होंने तुरंत बदमाश को कब्जे में लिया और हथियार छीन लिया।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी