रफ्तार का कहर : ऑडी कार की टक्कर से एक की मौत, आठ घायल

रफ्तार का कहर :  ऑडी कार की टक्कर से एक की मौत, आठ घायल

गहलोत ने जोधपुर एम्स में हादसे में घायल हुए मरीजों से मिलकर उनकी पूछी कुशलक्षेम

जोधपुर। राजस्थान में जोधपुर में रफ्तार का कहर बरपा। जहां ऑडी कार के मंगलवार सुबह झुग्गी झोपड़ी में घुस जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि अन्य आठ घायल हो गए। बासनी में गली नम्बर ग्यारह में हादसा सुबह करीब साढ़े नौ बजे उस समय हुआ जब ऑडी कार अनियंत्रित होकर झुग्गी झोपड़ी में घुस गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि आठ घायल हो गए। घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है। उनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।  पुलिस ने बताया कि कार चालक को हिरासत में लिया गया है और उसकी मेडिकल जांच कराई जा रही है। वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है।

CM गहलोत ने जोधपुर एम्स में हादसे में घायल हुए मरीजों से मिलकर उनकी पूछी कुशलक्षेम
 राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर के चोपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में एम्स रोड पर मंगलवार सुबह हुए हादसे में घायल हुए लोगों के परिजनों एवं एम्स पहुंचकर अस्पताल में भर्ती मरीजों से मिलकर उनकी कुशलक्षेम पूछी।

बता दे कि गहलोत जोधपुर दौरे पर थे और इस दौरान चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में हादसा हो जाने की सूचना पर वह अपना निर्धारित कार्यक्रम को बदलते हुए पहले जहां हादसा हुआ, वहां मौके पर गये और पीड़ति परिवारों से मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया और उन्हें उनकी पूरी मदद करने का आश्वासन दिया।

मुख्यमंत्री एम्स भी गये और हादसे के घायलों एवं उनके परिजनों से मुलाकात की और अस्पताल चिकित्सकों से मरीजों की हालत के बारे में जानकारी ली उनके बेहतर इलाज के निर्देश दिए। इसके बाद गहलोत ने मीडिया से कहा कि वह घायल के परिजनों एवं घायलों से अस्पताल में मिलकर उनके बारे में जानकारी ली और अस्पताल के चिकित्सकों को इनके इलाज में कोई कमी नहीं रहने देने के लिए कहा है।

उन्होंने बताया कि हादसे के घायलों में चार की हालत गंभीर ज्यादा हैं उनमें एक मरीज का ऑपरेशन भी किया जायेगा लेकिन इलाज में कोई कमी नहीं रखी जायेगी। उन्होंने कहा कि पहली प्राथमिकता यही हैं कि घायलों की जान कैसे बचे और उनका बेहतर इलाज हो। उन्होंने बताया कि वह मौके पर जाकर आये हैं वहां बाहर से राजसमंद एवं उदयपुर आदि जगहों से आये लोग कच्ची बस्ती में बसे हुए है। जिला प्रशासन को उनका विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए है। राजस्थान सरकार की ओर से मृतक के आश्रितों को दो लाख की सहायता और घायलों को एक-एक लाख की सहायता देने की घोषणा की गई है।



 

Post Comment

Comment List

Latest News