अशोक गहलोत ऑक्सीजन की कमी को लेकर मोदी से की बात

अशोक गहलोत ऑक्सीजन की कमी को लेकर मोदी से की बात

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी और दवाइयों के संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की।

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी और दवाइयों के संकट को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की। गहलोत ने मोदी से कहा कि प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मामलों के आधार पर संसाधन उपलब्ध नहीं हो रहे है। केंद्र सरकार ने जिस तरह से ऑक्सीजन प्लांट को अपने अधिकार में लिया है। उसी तरह से ऑक्सीजन सप्लाई करने वाले टैंकर को भी नियंत्रण में लेना चाहिए, ताकि प्रदेशों को ऑक्सीजन मिल सके।

गहलोत ने पीएम से आग्रह किया कि प्रदेश सरकार लोगों के जीवन को बचाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है, लेकिन केंद्र से उसे जो सहयोग मिलना चाहिए, वह नहीं मिल रहा है। भारत सरकार ने जिस प्रकार देश के ऑक्सीजन प्लांट को एक्वायर कर लिया और सब प्रदेशों ऑक्सीजन दे रहे है। उसी प्रकार से देश में जितने टैंकर है। वह भी एक्वायर करे। बिना टैंकर के ऑक्सीजन प्रदेशों में नहीं आएगी। प्रदेशों में जितना ऑक्सीजन दे हो। इसके साथ में टैंकर भी दो, तब प्रदेशों की जो शिकायत है। वह समाप्त हो सकेगी। इसी प्रकार मुख्यमंत्री ने पीएम को आग्रह करते हुए कहा कि संक्रमितों की संख्याप्रदेश में अधिक है। दवाइयां और ऑक्सीजन जो है। उसके अनुसार मिलना चाहिए। प्रदेश में भी लोग परेशानी में आने लग गए है। प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को मदद का आश्वासन दिया है।
 

Post Comment

Comment List

Latest News

बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक बंगाल में तड़के लगी भीषण आग, रासायनिक पदार्थ का गोदाम जलकर खाक
इलाके में चारों ओर काले धुंए का गुब्बार दिखाई दे रहा था। आग लगने की सूचना मिलने के बाद अग्निशमन...
अर्जेंटीना में शिक्षा नीतियों के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन
मतदान प्रतिशत घटने से भाजपा की जीत में नहीं पड़ रहा कोई फर्क : विनय सहस्रबुद्धि
कर्नाटक में मुस्लिम समुदाय के कोटा विस्तार को लेकर चिंंतित एनसीबीसी
गर्मी की छुट्टियों में बढ़ा यात्रीभार, ट्रेनों में लंबी वेटिंग
डांस ऑफ एनवी गाने पर फिर थिरकेंगी माधुरी-करिश्मा
मोदी ने उद्योगपतियों के 16 लाख करोड़ का कर्ज माफ कर गरीबों का हक मारा : राहुल