कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कहा- मेरे पास अपनी आवाज बुलंद करने के कई मंच

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, कहा- मेरे पास अपनी आवाज बुलंद करने के कई मंच

सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया है। ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया।

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट ट्विटर ने बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित कर दिया है। ट्विटर ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हिंसा की घटनाओं से संबंधित कंगना के उस विवादित ट्वीट के परिप्रेक्ष्य में यह कार्रवाई की है जिसे प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अपमानजनक और राजनीति से प्रेरित माना गया। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा कि यह भयानक है। हमें गुंडई को मारने के लिए सुपर गुंडई चाहिए। वह ताड़का की तरह है। मोदी जी वर्ष 2000 की शुरुआत वाले अपने विराट रूप को दिखाओ। उन्होंने बंगाल में राष्ट्रपति शासन हैशटैग भी किया। ट्वीटर ने अपने बयान में कहा कि कंगना रनौत लगातार हमारी हेटफुल कंडक्ट पॉलिसी का उल्लंघन कर रही थी, इसलिए उनका अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया है।

ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के बाद कंगना ने कहा कि ऐसा कर ट्विटर ने मेरी बात को साबित किया है कि वे अमेरिकी हैं और जन्म से गोरे लोगों को लगता है कि वे भूरे रंग के इंसान को गुलाम बनाने के हकदार हैं। वे आपको बताना चाहते हैं कि हमें क्या सोचना चाहिए, क्या बोलना चाहिए या क्या करना चाहिए। कंगना ने कहा कि मेरे पास कई मंच हैं जिनका उपयोग मैं अपनी आवाज उठाने के लिए कर सकती हूं। मैं सिनेमा के जरिए भी अपनी कला को दिखा सकती हूं। कंगना ने कहा कि मेरा दिल इस देश के उन लोगों के लिए टूट जाता है जिन्हें यातना दी गई, गुलाम बनाया गया और सैंकड़ों सालों तक सेंसर किया गया, जो अभी तक है। इस दुख का कोई अंत नहीं है।

Post Comment

Comment List

Latest News

मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना मोटर साइकिल रिपेयरिंग में लापरवाही मैकेनिक पर एक लाख रुपए का हर्जाना
आयोग के अध्यक्ष ग्यारसी लाल मीना व सदस्य हेमलता अग्रवाल ने यह आदेश भागचंद कुमावत के परिवाद पर दिए।
आमजन को किया लिवर रोगों के प्रति जागरूक
कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग