भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में स्वीकृत प्रस्ताव पर CM गहलोत प्रतिक्रिया, कहा,

भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में स्वीकृत प्रस्ताव पर CM गहलोत प्रतिक्रिया, कहा,

बयानों से गर्माई सियासत

जयपुर।  राजस्थान केे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश भाजपा के कार्यकारिणी के प्रस्ताव को झूठ का पुलिंदा करार देते हुए कहा है कि प्रदेश की जनता समझदार है और वो भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा पहचान चुकी है। गहलोत ने भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पहले दिन स्वीकृत प्रस्ताव पर अपनी प्रतिक्रिया में यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा का कार्यकारिणी प्रस्ताव झूठ का पुलिंदा है। किसान  कर्जमाफी, किसान मित्र ऊर्जा योजना, कोविड प्रबंधन समेत हर मुद्दे पर इसमें  केवल असत्य लिखा है। यह तथ्य और तर्कों के परे है और श्री अमित शाह यहां आकर इस झूठ के पुषलदे पर मुहर लगाएंगे।

    उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता समझदार है। वो भाजपा का चाल, चरित्र और चेहरा पहचान चुकी है। पूर्व में भी गृह मंत्री को राजस्थान की जनता ने करारा जवाब दिया है और इस बार भी इनके झांसे में नहीं आएगी चाहे ये कितना भी दुष्प्रचार कर लें। उन्होंने कहा कि हार से घबराकर एवं बौखलाकर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, केन्द्रीय मंत्री एवं अन्य नेता संसाधनों का दुरुपयोग कर झूठी बयानबाजी करते रहते हैं। वर्ष 2018 में हमारी सरकार बनने के बाद प्रदेश में हुए आठ विधानसभा चुनावों में से छह में कांग्रेस को जीत मिली है। यह हमारे सुशासन पर जनता का भरोसा है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बनने का दावा करने वाली भाजपा की इन चुनावों में जमानत तक जब्त हुई और तीसरे एवं चौथे स्थान पर रही।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी