हेमासर में रेलवे लाइन के पास युवक की हत्या

रुपयों के लेन देन का था मामला

हेमासर में रेलवे लाइन के पास युवक की हत्या

मुखराम सारण और आरोपी कन्हैयालाल सारस्वत साथ मे काम करते थे, और उनका लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। 

श्रीडूंगरगढ़। हेमासर गांव के पास एक युवक की हत्या कर दी गई। युवक के परिजनों सहित गांव से बड़ी संख्या में लोगों ने पुलिस थाने के आगे धरना दे दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक के भाई बजरंगलाल ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमे हेमासर निवासी कन्हैया लाल के खिलाफ लेन देन के मामले को लेकर हत्या करने का आरोप लगाया है। बजरंगलाल ने पुलिस को बताया कि उसका भाई मुखराम सारण और आरोपी कन्हैयालाल सारस्वत साथ मे काम करते हैं, और उनका लेन देन को लेकर विवाद चल रहा था। 

दिन में 2.30 बजे आरोपी ने मुखराम को फोन कर श्रीडूंगरगढ़ बुलाया था, और शाम 6.30 बजे उसे अपनी बाइक पर श्रीडूंगरगढ़ से लेकर हाइवे स्थित मेरा मन होटल ले गया। वहां विवाद होने पर मुखराम ने अपने मित्र जितेंद्र ओर महेश को फोन कर वहां से खुद को ले जाने के लिए बुलाया था। लेकिन वो वहां पहुंचते उस से पहले ही आरोपी मुखराम को अपने साथ हेमासर की ओर ले गया ओर रेलवे पटरियों के पास अपनी बाइक से उतार कर पहले से घात लगाए कर बैठे अपने साथियों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है जांच एसआई बलवीर करेंगे। फिलहाल पुलिस की समझाइश पर हाइवे से जाम हटा लिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

शव हॉस्पिटल में पहुंचा तब तक आरोपी रहा साथ
मृतक मुखराम सारण का शव श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल पहुंचा था। इस समय आरोपी कन्हैयालाल भी उसके साथ था। आरोपी ने हॉस्पिटल में दो लोगो का नाम लेते हुए मर्डर करवाने का आरोप लगाया और जम कर हंगामा भी किया था। आरोपी में अपनी व्यापारिक रंजिश वाले दो लोगो द्वारा अज्ञात सफेद रंग की कैम्पर द्वारा टक्कर मरवाने का आरोप लगाते हुए हॉस्पिटल में पुलिस के खिलाफ जम कर रोष भी जताया था। आरोपी के पिता ने भी पुलिस पर कई आरोप लगाए थे। लेकिन बाइक पर साथ ही सवार होने के दावे के बाद भी आरोपी के कोई चोट नही आने, बाइक के कही ज्यादा क्षतिग्रस्त नही होने आदि सवालों के कारण कल रात से ही संदेह के घेरे में था।

राट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम
युवक की हत्या के बाद मंगलवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया गया। लोगों ने नारे बाजी करते हुए पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारे लगाए। इस दौरान कुछ युवकों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। जिसे पुलिस प्रसाशन ने समझाइस कर खुलवाया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने चार लोगों को इस हत्याकांड के राउंडअप किया है। 

Read More शिक्षक स्कूल में नहीं ला सकेंगे मोबाइल, पढाई होती है प्रभावित: दिलावर

इनका कहना है
गांव हेमासर के पास वाहन की टक्कर मारकर बिग्गा गांव निवासी युवक की हत्या करने की घटना अत्यंत निंदनीय है। मामला संज्ञान में आते ही स्थानीय पुलिस अधिकारियों से घटना की जानकारी ली है एवं बीकानेर एसपी से दूरभाष पर वार्ता करके मामले में त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए है। दिवंगत युवक के परिवारजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। इस विकट घड़ी में मृतक के परिवारजनों को न्याय मिलने तक मैं उनके साथ खड़ा हूं। - गिरधारीलाल महिया, विधायक, श्रीडूंगरगढ़।

Read More कोटा की धरती पर कल कदम रखेगा भालू

 

Read More शहर के चौराहों पर बरसों से जमे अतिक्रमी

Post Comment

Comment List

Latest News

गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना गर्मी में हांफ रहे कुछ थर्मल प्लांट, बिजली संकट के बढ़ने की है सम्भावना
कुछ यूनिट तकनीकी कारणों से कम उत्पादन दे रही हैं। थर्मल इकाइयों के लिए अभी कोयला सप्लाई मिल रही है,...
कांग्रेस छोड़कर आए नेता का खुलासा, राहुल गांधी का राममंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने का है इरादा : मोदी
सरकारी भूमि के अतिक्रमण पर कार्रवाई, 2 नवीन अवैध कॉलोनियों को किया ध्वस्त 
नए जिलों में पंचायत चुनाव से पहले सीमांकन को लेकर चल रही है कवायद
इंडोनेशिया में ट्रेन की चपेट में आई कार, 3 लोगों की मौत
अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, कोर्ट ने सुनाया फैसला
डोल्फिन पार्क से डोल्फिन गायब, सजा डोजर