पुलिस ने 52 लोगों को सौंपे गुम हुए मोबाइल फोन

साइबर टीम के सहयोग से विशेष प्रयास 

पुलिस ने 52 लोगों को सौंपे गुम हुए मोबाइल फोन

पुलिस ने साइबर टीम के सहयोग से विशेष प्रयास करके महुआ,अलवर, भरतपुर, करौली सवाई माधोपुर , दौसा व उत्तर प्रदेश से कुल 52 मोबाइल तलाश किए।

महुवा। थाने में लोगों को मोबाइल मिले तो वे खुश हो गए। दरअसल ये मोबाइल प्राप्त करने वाले लोग वही हैं जिनका मोबाइल किसी जगह पर गुम हो गया और उन्होंने थानों में मोबाइल गुम होने की गुमशुदगी दे रखी थी। बड़ी संख्या में मोबाइल की गुमशुदगी दर्ज होने के बाद महुआ थाना पुलिस ने साइबर टीम के सहयोग से विशेष प्रयास करके महुआ,अलवर, भरतपुर, करौली सवाई माधोपुर , दौसा व उत्तर प्रदेश से कुल 52 मोबाइल तलाश किए।

डीएसपी बृजेश कुमार ने बताया कि साइबर टीम थाना पुलिस की जांच के बाद कांस्टेबल रविंद्र सिंह, बने सिंह, गौरीशंकर, दिनेश कुमार, सुरेंद्र, राजकुमार व अजय कुमार की टीम गठित करते हुए राजस्थान और उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों के लिए रवाना किया जहां से लगभग 2 माह के अंतराल में मोबाइल बरामद करते हुए उन्हें पुलिस थाने में मालिकों को सौंपा गया है। उन्होंने बताया कि लगभग 7 लाख से अधिक के मोबाइल पुलिस टीम ने बरामद किए हैं और उन 52 मोबाइलों को मोबाइल धारकों के को सुपुर्द किया। इस दौरान डीएसपी बृजेश कुमार ने अपने हाथों उन्हें मोबाइल वापस किए । ऐसे में कई महीनों पहले गुम मोबाइल वापस हाथ में आते ही लोग खुश नजर आए।

Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित