गुजरात के चुनावी मिशन पर गहलोत, कई जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में की चुनावी सभाएं

गांधीधाम में किया सभा को संबोधित

गुजरात के चुनावी मिशन पर गहलोत, कई जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में की चुनावी सभाएं

गहलोत ने गांधीधाम में सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि अंग्रेजी स्कूल खोलेंगे, राजस्थान में 1000 स्कूलें खोली, गुजरात में 3 हजार खोलने का वायदा किया है, कोरोना पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए मिलेंगे, पुरानी पेंशन लागू हुई है। 

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को गांधीधाम, गुजरात में कांग्रेस प्रत्याशी भरतभाई वेलजीभाई सोलंकी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पूर्व एआईसीसी महासचिव मोहन प्रकाश एवं गुजरात के एआईसीसी प्रभारी सचिव रामकिशन ओझा के साथ गांधीधाम हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। गहलोत ने गांधीधाम में सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि अंग्रेजी स्कूल खोलेंगे, राजस्थान में 1000 स्कूलें खोली, गुजरात में 3 हजार खोलने का वायदा किया है, कोरोना पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए मिलेंगे, पुरानी पेंशन लागू हुई है। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में, इंदिरा रसोई में 8 रुपए में भोजन मिल रहा, शहरी क्षेत्रों में  रोजगार की गारंटी मिलेगी। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी शहीद हो गए, 'राजीव गांधी ने पंचायत और निकायों में महिलाओं को आरक्षण दिया, ऐतिहासिक फैसले कांग्रेस राज में ही होते हैं, यह चुनाव देशहित में है, आपका बदलाव एक नया संकेत होगा, महगाई, बेरोजगारी की चिंता करेंगे, देश का भला हो जाएगा, राजस्थान और छत्तीसगढ़ मॉडल बन गए गई, 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा, 10 लाख का मुफ्त इलाज होगा, ऑर्गन ट्रांफसर राजस्थान में फ्री हो रहा, गुजरात कांग्रेस ने आपसे यही वादा किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

बीएसएनएल संचार मेले का कल होगा आयोजन  बीएसएनएल संचार मेले का कल होगा आयोजन 
राजेश कुमार अग्रवाल, प्रधान महाप्रबंधक जयपुर ने मेले की संक्षिप्त जानकारी देते हुए बताया कि यह मेला बी.एस.एन.एल. और इसके...
आदेश के बाद भी कई विद्यालयों में अंकित नहीं शिक्षकों व कर्मचारियों के नाम और पद
भारत के साथ-साथ अमेरिका में भी रिलीज होगी रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर
लोकसभा चुनाव-2024 : नामांकन कल से, सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक किया जा सकेगा नामांकन
नाइजीरिया में महिलाओं सहित 87 लोगों का अपहरण
असर खबर का - अब खाली नहीं रहेगी क्लासें, लगेंगे शिक्षक
एनटीआर जूनियर की फिल्म देवरा के गोवा शेड्यूल की शूटिंग शुरु