गुजरात के चुनावी मिशन पर गहलोत, कई जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में की चुनावी सभाएं

गांधीधाम में किया सभा को संबोधित

गुजरात के चुनावी मिशन पर गहलोत, कई जगहों पर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में की चुनावी सभाएं

गहलोत ने गांधीधाम में सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि अंग्रेजी स्कूल खोलेंगे, राजस्थान में 1000 स्कूलें खोली, गुजरात में 3 हजार खोलने का वायदा किया है, कोरोना पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए मिलेंगे, पुरानी पेंशन लागू हुई है। 

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को गांधीधाम, गुजरात में कांग्रेस प्रत्याशी भरतभाई वेलजीभाई सोलंकी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। पूर्व एआईसीसी महासचिव मोहन प्रकाश एवं गुजरात के एआईसीसी प्रभारी सचिव रामकिशन ओझा के साथ गांधीधाम हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। गहलोत ने गांधीधाम में सभा को संबोधित करते हुए  कहा कि अंग्रेजी स्कूल खोलेंगे, राजस्थान में 1000 स्कूलें खोली, गुजरात में 3 हजार खोलने का वायदा किया है, कोरोना पीड़ित परिवार को 4 लाख रुपए मिलेंगे, पुरानी पेंशन लागू हुई है। 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में, इंदिरा रसोई में 8 रुपए में भोजन मिल रहा, शहरी क्षेत्रों में  रोजगार की गारंटी मिलेगी। इंदिरा गांधी, राजीव गांधी शहीद हो गए, 'राजीव गांधी ने पंचायत और निकायों में महिलाओं को आरक्षण दिया, ऐतिहासिक फैसले कांग्रेस राज में ही होते हैं, यह चुनाव देशहित में है, आपका बदलाव एक नया संकेत होगा, महगाई, बेरोजगारी की चिंता करेंगे, देश का भला हो जाएगा, राजस्थान और छत्तीसगढ़ मॉडल बन गए गई, 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा, 10 लाख का मुफ्त इलाज होगा, ऑर्गन ट्रांफसर राजस्थान में फ्री हो रहा, गुजरात कांग्रेस ने आपसे यही वादा किया है।

Post Comment

Comment List

Latest News

ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार  ओडिशा में एसटीएफ ने नकली नोट रखने के आरोप में एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार 
नकली जब्त किए गए नोटों को भारतीय रिजर्व बैंक नोट मुद्रण प्राइवेट लिमिटेड, मुद्रा नगर, सालाबोनी, पचिमा मिदनापुर, पश्चिम बंगाल...
फ्रांस के हेलीकाप्टर जापान, भारत और अमेरिका के साथ सैन्य अभ्यास में शामिल होंगे
झारखंड की दो 'केराकत' ने यूथ गेम्स में जमाया रंग
अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है कृति सैनन
कैंसर जॉच आपके द्वार अभियान का हुआ आगाज
जोधपुर में 20 से 22 मार्च को आयोजित होगा राजस्थान इंटरनेशनल एक्सपो
ओवरलोड वाहनों के चलते संपर्क सड़कें हुई जर्जर