भारत को तोड़ने की पाकिस्तान की मंशा नहीं होगी सफल : सिंह

भारत को तोड़ने की पाकिस्तान की मंशा नहीं होगी सफल : सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को संदेश दिया कि भारत को तोड़ने की उसकी मंशा सफल नहीं होगी। भारत आतंकवाद को समाप्त करने की दिशा में बढ़ रहा है तथा प्रत्यक्ष युद्ध में जीत के बाद परोक्ष युद्ध में भी जीत भारत की ही होगी।

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को संदेश दिया कि भारत को तोड़ने की उसकी मंशा सफल नहीं होगी। भारत आतंकवाद को समाप्त करने की दिशा में बढ़ रहा है तथा प्रत्यक्ष युद्ध में जीत के बाद परोक्ष युद्ध में भी जीत भारत की ही होगी। सिंह ने इंडिया गेट पर आयोजित विजय पर्व को संबोधित करते हुए कहा कि यह भारतीय सेनाओं की विजय के उपलक्ष्य में है, जिसने दक्षिण एशिया के इतिहास को बदल कर रख दिया।

सिंह ने कहा कि आतंकवाद को बढ़ावा देकर भारत को तोड़ने की कोशिश पाकिस्तान कर रहा है। भारतीय सेनाओं ने उसकी मंशा को असफल किया था और अब आतंकवाद को भी समापत करने की दिशा में काम चल रहा है। प्रत्यक्ष युद्ध में जीत चुके है।

 

Post Comment

Comment List

Latest News

व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा व्यापारी को अगवा कर 5 करोड़ की फिरौती मांगी : 3 घंटे में पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ा
शास्त्री नगर निवासी व्यापारी ललित कृपलानी के दोपहर ऑफिस से खाना खाने घर आते समय सोनी अस्पताल के पास आइ-20...
गहलोत खेमे का प्रस्ताव: पायलट को छोड़कर किसी को भी बना दें सीएम
अमेरिका के फ्लोरिडा प्रांत में आपातकाल की घोषणा
महंगाई जनता के सीने पर तांडव कर रही है- राहुल गांधी
छात्रा को 2 घंटे तक बिना कपड़ों के रखा, वजह जानकर रह जाओगे हैरान
कोटा होकर जाने वाली 3 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच
विधायक दल की बैठक से पहले गहलोत खेमे के विधायकों की धारीवाल के निवास पर बैठक