कोटा के 500 न्याय कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर

जयपुर में न्यायिक कर्मचारी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग

कोटा के 500 न्याय कर्मचारी सामूहिक अवकाश पर

जयपुर में राजस्थान न्याय कर्मचारी संघ के समर्थन में कोटा के न्याय कर्मचारी भी सामूहिक अवकाश पर रहे । सुबह से ही अवकाश पर रहने के कारण अदालतों का कामकाज पूरी तरह से ठप रहा ।

कोटा । राजस्थान न्याय कर्मचारी महासंघ कोटा के तत्वावधान में कोटा जिला सचिव के अधीनस्थ न्याय कर्मचारी बुधवार को सामूहिक अवकाश पर रहे । न्याय कर्मचारियों की मांग है कि जयपुर में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सुभाष मेहरा की हत्या की सीबीआई से जांच करवाई जाए। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी का मोबाइल जप्त किया जाए और उसके परिवार को 5000000 रुपए की आर्थिक सहायता और परिवार के एक सदस्य को नौकरी दी जाए। राजस्थान न्यायिक कर्मचारी संघ कोटा के महासचिव नरेंद्र राय जैन ने बताया कि कोटा जजशिप के अधीनस्थ करीब 60 न्यायालय हैं जिनमें 500 से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत है । जयपुर में राजस्थान न्याय कर्मचारी संघ के समर्थन में कोटा के न्याय कर्मचारी भी सामूहिक अवकाश पर रहे । सुबह से ही अवकाश पर रहने के कारण अदालतों का कामकाज पूरी तरह से ठप रहा । कर्मचारियों ने अदालत परिसर से कलेक्ट्री तक रैली निकाली और उसके बाद कलेक्ट्री पर धरना दिया।  उन्होंने कहा कि यह सामूहिक अवकाश अनिश्चितकालीन है जब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो जाती तब तक धरना जारी रहेगा।

Post Comment

Comment List

Latest News

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हसरंगा की संन्यास के बाद फिर वापसी बांग्लादेश टेस्ट सीरीज में हसरंगा की संन्यास के बाद फिर वापसी
श्रीलंका की टीम में वानिंदु हसरंगा को शुक्रवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला...
मतदाताओं का लोकसभा में विधानसभा चुनावों से अलग होता है मिजाज
10 सीटों पर भाजपा प्रत्याशी चयन का काउंट-डाउन शुरू, आधी सीटों पर बदल सकते हैं चेहरे
झारखंड मुक्ति मोर्चा से इस्तीफा देकर सीता सोरेन भाजपा में शामिल, सोरेन सरकार में मंत्री नहीं बनाने से थी नाराज
एआईएमबीआईजी पर अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन
फिल्म मडगांव एक्सप्रेस का गाना हम यहीं रिलीज
वायु सेना के लडाकू विमानों ने आंध्र प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग से भरी उड़ान, कैशल का दिया परिचय