प्रभारी मंत्री के सामने उलझे मंत्री धारीवाल और प्रधान गुड्डू के समर्थक

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान हुआ हंगामा

प्रभारी मंत्री के सामने उलझे मंत्री धारीवाल और प्रधान गुड्डू के समर्थक

बैठक के बाद जब मंत्री परसादी लाल मीणा से हंगामे के बारे में जानकारी चाही तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं है। छोट-मोटी बात तो होती रहती है।

नवज्योति/कोटा। कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान शुक्रवार को मंत्री शांति धारीवाल व लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू समर्थक आपस में उलझ गए जिससे वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। बाद में वरिष्ठ नेताओं की समझाइश से मामला शांत हुआ। कोटडी रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में दोपहर बाद बैठक हुई। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा, पीसीसी संगठन  प्रभारी जीआर खटाना, अभियान के कोटा प्रभारी सत्येनद्र भारद्वाज, विधायक भरत सिंह, पूर्व मंत्री राम गोपाल बैरवा, कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, लाड़पुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू और शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी समेत कई नेता मौजूद थे। बैठक में जैसे ही प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने अपने सम्बोधन में कहा कि उनके विधानसभा में काम नहीं हो रहे हैं। जबकि भाजपा कार्यकर्ता उनके क्षेत्र में काम करवा लेते हैं। क्योंकि उनकी सुनवाई हो रही है। गुड्डू ने कहा कि मंत्री धारीवाल की विधानसभा में करोड़ों के काम हो रहे हैं। एक विधानसभा में जीतकर राजस्थान में सरकार नहीं बनाई जा सकती। इतना कहते ही बैठक में मौजूद पार्षद अनिल सुवालका व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजीव आचार्य ने आपत्ती जताते हुए विरोध किया। यह देख गुड्डू समर्थक भी खड़े हो गए। दोनों के समर्थक आमने-सामने हो गए। बाद में वरिष्ठ नेताओं की समझाइश से मामला शांत हुआ। 

नेताओं ने हंगामे को बताया मामूली बात
बैठक के बाद जब मंत्री परसादी लाल मीणा से हंगामे के बारे में जानकारी चाही तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं है। छोट-मोटी बात तो होती रहती है। वहीं शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी का कहना है कि हंगामा व धक्का मुक्की जैसी कई बात नहीं हुई। नईमुद्दीन गुड्डू का कहना है कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही। उन्होंने यही कहा था कि शहर में विकास हो रहा है लेकिन उनके विधानसभा क्षेत्र में अभी भी समस्याएं हैं।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस प्रदेशभर में मनाया लैब टेक्नीशियन दिवस
प्रदेश भर के सभी चिकित्सा संस्थानों में 15 अप्रैल को लैब टेक्नीशियन दिवस बड़े जोश उल्लास के साथ मनाया गया।...
5.25 लाख की आबादी भुगत रही जेडीए की हठधर्मिता का खामियाजा
भाजपा के संकल्प पत्र पर गहलोत का निशाना- मंहगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर बात नहीं करती भाजपा
आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केन्द्रीय मंत्री रामदास अठावले बोले- पार्टी भाजपा के साथ
निर्वाचन आयोग ने की रिकार्ड 4650 करोड़ की जब्ती, 75 साल के इतिहास की सबसे बड़ी जब्ती
ट्यूबवेल सात माह से खराब, पेयजल का संकट
टोल बचाने की जुगत: सुकेत में भारी वाहनों का दबाव बढ़ा