प्रभारी मंत्री के सामने उलझे मंत्री धारीवाल और प्रधान गुड्डू के समर्थक

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान हुआ हंगामा

प्रभारी मंत्री के सामने उलझे मंत्री धारीवाल और प्रधान गुड्डू के समर्थक

बैठक के बाद जब मंत्री परसादी लाल मीणा से हंगामे के बारे में जानकारी चाही तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं है। छोट-मोटी बात तो होती रहती है।

नवज्योति/कोटा। कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की समीक्षा बैठक के दौरान शुक्रवार को मंत्री शांति धारीवाल व लाडपुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू समर्थक आपस में उलझ गए जिससे वहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। बाद में वरिष्ठ नेताओं की समझाइश से मामला शांत हुआ। कोटडी रोड स्थित कांग्रेस कार्यालय में दोपहर बाद बैठक हुई। बैठक में जिले के प्रभारी मंत्री परसादी लाल मीणा, पीसीसी संगठन  प्रभारी जीआर खटाना, अभियान के कोटा प्रभारी सत्येनद्र भारद्वाज, विधायक भरत सिंह, पूर्व मंत्री राम गोपाल बैरवा, कांग्रेस नेता अमित धारीवाल, लाड़पुरा प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू और शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी समेत कई नेता मौजूद थे। बैठक में जैसे ही प्रधान नईमुद्दीन गुड्डू ने अपने सम्बोधन में कहा कि उनके विधानसभा में काम नहीं हो रहे हैं। जबकि भाजपा कार्यकर्ता उनके क्षेत्र में काम करवा लेते हैं। क्योंकि उनकी सुनवाई हो रही है। गुड्डू ने कहा कि मंत्री धारीवाल की विधानसभा में करोड़ों के काम हो रहे हैं। एक विधानसभा में जीतकर राजस्थान में सरकार नहीं बनाई जा सकती। इतना कहते ही बैठक में मौजूद पार्षद अनिल सुवालका व पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष राजीव आचार्य ने आपत्ती जताते हुए विरोध किया। यह देख गुड्डू समर्थक भी खड़े हो गए। दोनों के समर्थक आमने-सामने हो गए। बाद में वरिष्ठ नेताओं की समझाइश से मामला शांत हुआ। 

नेताओं ने हंगामे को बताया मामूली बात
बैठक के बाद जब मंत्री परसादी लाल मीणा से हंगामे के बारे में जानकारी चाही तो उनका कहना था कि ऐसा कुछ नहीं है। छोट-मोटी बात तो होती रहती है। वहीं शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रविन्द्र त्यागी का कहना है कि हंगामा व धक्का मुक्की जैसी कई बात नहीं हुई। नईमुद्दीन गुड्डू का कहना है कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं कही। उन्होंने यही कहा था कि शहर में विकास हो रहा है लेकिन उनके विधानसभा क्षेत्र में अभी भी समस्याएं हैं।

Tags:

Post Comment

Comment List

Latest News

सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
कांग्रेस ने आरक्षण कोटा पिछड़े वर्गों और दलितों से मुसलमानों को स्थानांतरित कर दिया है, एक झूठ है। उन्होंने प्रधानमंत्री...
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत
बाल वाहिनी अब होंगी और अधिक सुरक्षित
पुलिया का काम सात माह से अटका पड़ा, बढ़ी दिक्कतें