शिमर. मिसेज राजस्थान 2023 सीजन.2 लाँच

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, अभिनेत्री रितु शिवपुरी करेगी शिरकत

शिमर. मिसेज राजस्थान 2023 सीजन.2 लाँच

इसका ग्रान्ड फिनाले 17 मार्च को बिरला सभागार मे आयोजित किया जायेगा। जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी बतौर जज शिरकत करेगी। 

जयपुर। आगामी अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ईडब्ल्यूओ सोसाइटी की ओर से 17 मार्च को होने वाली मिसेज राजस्थान सीजन.2 के लिए प्रदेश भर से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसके आवेदन की अन्तिम तीथि 15 फरवरी  है।  इसकी पोस्टर लांचिंग सेरेमनी जयपुर में सीजन 1 की फाइनलिस्ट टीम और विजेता नेहा विजयवर्गीय ने की। इसका ग्रान्ड फिनाले 17 मार्च को बिरला सभागार मे आयोजित किया जायेगा। जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी बतौर जज शिरकत करेगी। 

इसकी पंजीयन प्रक्रिया भौतिक रूप से फार्म भरकर तथा मोबाईल रजिस्ट्रेशन (99288 09146)के माध्यम से की जा सकेगी। राजस्थान के सभी जिलों से शादीशुदा महिलाएं इसमें भाग ले सकती है इसमें भाग लेने की उम्र 21 से  45 है। आॅडिशन में चयनित 20 प्रतिभागियों के लिए 15 दिन के योगा सेशन 5 दिन की ग्रुमिंग, इमेज  पर्सनैलिटी सेशन, मेकअप वर्कशॉप, वैलनेस एंड डाइट प्लानिंग जैसे  कई महत्वपूर्ण सेशन  आयोजित किया जाएगा।इसका आॅडिशन एंड सैलून पार्टनर आरोही सैलून है। ईडब्ल्यूओ सोसाइटी की फाउन्डर तथा ब्यूटी पेजेंट की आयोजिका अल्का अग्रवाल ने बताया की सीजन.1 की अपार सफलता तथा महिलाओं के भारी उत्साह को देखते हुए महिला सशक्तिकरण की दिशा मे राजस्थान की  महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ावा देने का एक बेहतरीन मंच है। अग्रवाल महिलाओं को यह संदेश तथा प्रेरणा देना चाहती है, की वे शशक्त है तथा वो अपने सपने इस मंच पर साकार कर सकती है। इस तरह के आयोजन से उनमें नई ऊर्जा, नई दिशा व नई चुनौतियों का सामना करने का आत्मविश्वास पैदा होता है। साथ ही इस ब्यूटी पेजेंट के बाद फाइनलिस्ट खुद को एक नए रूप में देखेंगे।

Tags: business

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग