शिमर. मिसेज राजस्थान 2023 सीजन.2 लाँच

रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, अभिनेत्री रितु शिवपुरी करेगी शिरकत

शिमर. मिसेज राजस्थान 2023 सीजन.2 लाँच

इसका ग्रान्ड फिनाले 17 मार्च को बिरला सभागार मे आयोजित किया जायेगा। जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी बतौर जज शिरकत करेगी। 

जयपुर। आगामी अन्तराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ईडब्ल्यूओ सोसाइटी की ओर से 17 मार्च को होने वाली मिसेज राजस्थान सीजन.2 के लिए प्रदेश भर से रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। जिसके आवेदन की अन्तिम तीथि 15 फरवरी  है।  इसकी पोस्टर लांचिंग सेरेमनी जयपुर में सीजन 1 की फाइनलिस्ट टीम और विजेता नेहा विजयवर्गीय ने की। इसका ग्रान्ड फिनाले 17 मार्च को बिरला सभागार मे आयोजित किया जायेगा। जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी बतौर जज शिरकत करेगी। 

इसकी पंजीयन प्रक्रिया भौतिक रूप से फार्म भरकर तथा मोबाईल रजिस्ट्रेशन (99288 09146)के माध्यम से की जा सकेगी। राजस्थान के सभी जिलों से शादीशुदा महिलाएं इसमें भाग ले सकती है इसमें भाग लेने की उम्र 21 से  45 है। आॅडिशन में चयनित 20 प्रतिभागियों के लिए 15 दिन के योगा सेशन 5 दिन की ग्रुमिंग, इमेज  पर्सनैलिटी सेशन, मेकअप वर्कशॉप, वैलनेस एंड डाइट प्लानिंग जैसे  कई महत्वपूर्ण सेशन  आयोजित किया जाएगा।इसका आॅडिशन एंड सैलून पार्टनर आरोही सैलून है। ईडब्ल्यूओ सोसाइटी की फाउन्डर तथा ब्यूटी पेजेंट की आयोजिका अल्का अग्रवाल ने बताया की सीजन.1 की अपार सफलता तथा महिलाओं के भारी उत्साह को देखते हुए महिला सशक्तिकरण की दिशा मे राजस्थान की  महिलाओं के आत्मविश्वास को बढ़ावा देने का एक बेहतरीन मंच है। अग्रवाल महिलाओं को यह संदेश तथा प्रेरणा देना चाहती है, की वे शशक्त है तथा वो अपने सपने इस मंच पर साकार कर सकती है। इस तरह के आयोजन से उनमें नई ऊर्जा, नई दिशा व नई चुनौतियों का सामना करने का आत्मविश्वास पैदा होता है। साथ ही इस ब्यूटी पेजेंट के बाद फाइनलिस्ट खुद को एक नए रूप में देखेंगे।

Tags: business

Post Comment

Comment List

Latest News

असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट असर खबर का - डीसीएम ने कोटा-पटना एक्सप्रेस में खराब खाद्य सामग्री को कराया नष्ट
नवज्योति में खबर प्रकाशित होने के बाद से ही रेलवे प्रशासन की ओर से लगातार चेकिंग और निगरानी रखी जा...
ईवीएम के वोट वीवीपैट की पर्चियों से मिलान, मतपत्रों से मतदान की याचिका खारिज
सेनेगल में बस का टायर फटा, 13 लोगों की मौत
पश्चिम एशिया में युद्ध के विस्तार का खतरा
पूर्णिमा यूनिवर्सिटी में इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस की शुरुआत
राहुल गांधी ने की मतदाताओं से बड़ी संख्या में वोट डालने की अपील 
दूसरे फेज में कांग्रेस आलाकमान के फैसलों की परीक्षा, दाव पर दिग्गज नेताओं की प्रतिष्ठा