कर्नाटक में हर माह देंगे 3 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता : राहुल

राज्य के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देगी

कर्नाटक में हर माह देंगे 3 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता : राहुल

गांधी ने कर्नाटक के युवाओं से वादा करते हुए कहा कि ग्रेजुएट युवाओं को हर महीने 3,000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर्स को हर महीने 1,500 रुपए दो साल तक दिए जायेंगे।

बेलगावी। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे तथा पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार का बिगुल फूंकते हुए आज कहा कि राज्य में पार्टी की सरकार बनने पर बेरोजगार स्नातक युवकों को दो साल तक 3000 रुपए प्रति माह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा और पांच साल में 10 लाख युवकों को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। खडगे तथा गांधी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार सब के हित के लिए काम करेगी और राज्य के लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन देगी। 

गांधी ने कर्नाटक के युवाओं से वादा करते हुए कहा कि ग्रेजुएट युवाओं को हर महीने 3,000 रुपए और डिप्लोमा होल्डर्स को हर महीने 1,500 रुपए दो साल तक दिए जायेंगे। पांच साल में दस लाख युवाओं को रोजगार देंगे और 2.5 लाख सरकारी नौकरी उपलब्ध कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों की मुश्किलों और कनिाइयों को समझती है। भाजपा सरकार लोगों की कोई मदद नहीं कर पा रही है। जनता की समस्याओं को नहीं समझ रही हैं इसलिए कांग्रेस लोगों की दिक्कतों को समझते हुए यह ऐलान कर रही है। गांधी ने कहा कि कर्नाटक कि भाजपा सरकार देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है। इस सरकार में कुछ भी काम करवाना हो तो 40 प्रतिशत कमीशन देना पड़ता है। 

Tags: rahul

Post Comment

Comment List

Latest News

Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव Loksabha Election 2024 : भाजपा में परिवार से दो टिकट, वसुंधरा का बेटा और विश्व राज की पत्नी लड़ रही चुनाव
भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने पूर्व में तय किया था कि किसी भी लोकसभा सीट पर परिवारवाद के...
राजस्थान में गर्मी बढ़ते ही हीट वेव पर अलर्ट हुआ चिकित्सा विभाग  
अवैध ऑर्गन ट्रांसप्लांट रोकने के लिए हाईटेक बनेगा सिस्टम
वर्ष 2023 की अंतिम तिमाही में इंटरनेट उपभोक्ताओं की संख्या बढ़कर 93.61 करोड़ रही
दलित और अल्पसंख्यक वोटों को साधने में जुटी कांग्रेस
बगरू में तीन दिवसीय जुगलदरबार लक्खी मेला आगाज, ड्रोन और सीसीटीवी से निगरानी
विवाह से चंद घंटों पहले मेनाल रेजीडेंसी में करंट से दूल्हे की मौत