साथ पढ़ने वाले दो दोस्तों ने लगाई फांसी

एक ही पेड़ पर फांसी लगाकर की आत्महत्या

साथ पढ़ने वाले दो दोस्तों ने लगाई फांसी

जोधपुर ग्रामीण के देचू थाना क्षेत्र के सेतरावा क्षेत्र में दो दोस्तों ने खेत में जाकर एक पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों साथ में ही पढ़ाई करते थे। शनिवार सुबह दोनों गांव के पास एक खेत में खेजड़ी के पेड़ से लटके हुए मिले।

जोधपुर ग्रामीण के देचू थाना क्षेत्र के सेतरावा क्षेत्र में दो दोस्तों ने खेत में जाकर एक पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों साथ में ही पढ़ाई करते थे। शनिवार सुबह दोनों गांव के पास एक खेत में खेजड़ी के पेड़ से लटके हुए मिले। ग्रामीणों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर खेत में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। दोनों के फांसी लगाने के कारणों का पता नहीं लग सका है।

पुलिस में दी रिपोर्ट में सुसाइड करने वाले एक युवक पेपाराम पुत्र लक्ष्मणराम के भाई चेतनराम मेघवाल ने बताया कि 24 मार्च की रात जल्दी ही परिवार खाना खाकर सो गया। पेमाराम रात 10 बजे तक पढ़ाई करता रहा। हम सुबह उठे तो पेमाराम घर पर नहीं था। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सूचना दी कि पेमाराम अपने दोस्त लक्ष्मण के साथ खेत में रोहिड़ा के पेड़ से फंदे पर लटका हुआ है। मौके पर पहुंचे तो पेमाराम और उसका दोस्त फंदे से लटके थे।

Tags: Suicide

Post Comment

Comment List

Latest News