नवरात्र में राक्षस बने पिता दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

नवलगढ़ में पिता ने अपनी 16 माह की बेटी का सिर दीवार में दे मारा

नवरात्र में राक्षस बने पिता दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

पति-पत्नी के विवाद के दौरान आक्रोश में आकर पिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी का चाकू से गला रेत डाला। इसके बाद शव को तौलिये में लपेटकर तालाब में फेंक दिया।

नवलगढ़/उदयपुर। नवरात्र में जहां घर-घर कन्याएं पूजी जा रही हैं वहीं दो पिता महिषासुर बन गए। उदयपुर के गोगुन्दा में पिता ने अपनी दो साल की बच्ची का गला रेत दिया और झुंझुनूं के नवलगढ़ में पिता ने अपनी 16 माह की बेटी का सिर दीवार में दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। 

पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो बेटी पर उतरा गुस्सा
गिरधरपुरा निवासी कविता पत्नी कैलाश मेघवाल अपनी 16 माह की बालिका ओजस्वी के साथ में गणगौर के अवसर अपने ननिहाल नवलगढ़ के कैरू आई थी। रविवार को उसका पति कैलाश लेने आया। पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो उसने अपनी 16 माह की बेटी को दीवार से दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कैलाश मेघवाल को हिरासत में ले लिया। कविता की नानी दुर्गादेवी ने बताया कि वह कविता की बेटी ओजस्वी को गोद मे खिला रही थी, तभी ओजस्वी के पिता कैलाश आए और ओजस्वी को गोद से छीनकर दीवार से दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। वह भागने लगा, लेकिन पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

गला रेत पत्नी के सामने ही तौलिए में लपेटकर तालाब में फेंका 
ऐसी ही एक लोहमर्षक घटना में उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में जसवंतगढ़ स्थित सुथार मादड़ा गांव में रविवार को पति-पत्नी के विवाद के दौरान आक्रोश में आकर पिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी का चाकू से गला रेत डाला। इसके बाद शव को तौलिये में लपेटकर तालाब में फेंक दिया। पत्नी के चिल्लाने पर एकत्र हुए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी पिता को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी मोहन का पत्नी से झगड़ा चल रहा था। इस दौरान गुस्से में बेटी काजल का चाकू से गला रेत दिया। आरोपी महेन्द्र के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात भी सामने आई। महेन्द्र के एक चार वर्षीय बेटी भी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत किसान भूमि नीलामी बिल का केंद्र से अनुमोदन कराए भजनलाल सरकार : गहलोत
राज्यपाल ने यह बिल केन्द्र सरकार से अनुमोदन के लिए भेज दिया था, लेकिन अभी तक इसे केन्द्र सरकार से...
भीषण गर्मी में नरेगा श्रमिकों को काम करना पड़ रहा भारी, श्रमिक परिवारों की संख्या में कमी
30 लाख सरकारी पद भरकर युवाओं का भविष्य सुरक्षित करेगी कांग्रेस, अग्निवीर योजना होगी बंद : खड़गे
सिंधी कैंप बस स्टैंड पर यात्रियों की भारी भीड़, रोडवेज ने चलाई अतिरिक्त बसें
कांग्रेस ने जगन्नाथ पहाड़िया को दी श्रद्धांजलि
कश्मीर में आतंकवादी हमले में घायल दंपत्ति के घर पहुंचे आरआर तिवाड़ी, सरकार से की मुआवजे की मांग 
एयर इंडिया के विमान के इंजन में लगी आग, एयरपोर्ट पर की आपात लैंडिंग