नवरात्र में राक्षस बने पिता दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

नवलगढ़ में पिता ने अपनी 16 माह की बेटी का सिर दीवार में दे मारा

नवरात्र में राक्षस बने पिता दोनों आरोपी पुलिस के हिरासत में

पति-पत्नी के विवाद के दौरान आक्रोश में आकर पिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी का चाकू से गला रेत डाला। इसके बाद शव को तौलिये में लपेटकर तालाब में फेंक दिया।

नवलगढ़/उदयपुर। नवरात्र में जहां घर-घर कन्याएं पूजी जा रही हैं वहीं दो पिता महिषासुर बन गए। उदयपुर के गोगुन्दा में पिता ने अपनी दो साल की बच्ची का गला रेत दिया और झुंझुनूं के नवलगढ़ में पिता ने अपनी 16 माह की बेटी का सिर दीवार में दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। 

पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो बेटी पर उतरा गुस्सा
गिरधरपुरा निवासी कविता पत्नी कैलाश मेघवाल अपनी 16 माह की बालिका ओजस्वी के साथ में गणगौर के अवसर अपने ननिहाल नवलगढ़ के कैरू आई थी। रविवार को उसका पति कैलाश लेने आया। पत्नी ने साथ चलने से मना किया तो उसने अपनी 16 माह की बेटी को दीवार से दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कैलाश मेघवाल को हिरासत में ले लिया। कविता की नानी दुर्गादेवी ने बताया कि वह कविता की बेटी ओजस्वी को गोद मे खिला रही थी, तभी ओजस्वी के पिता कैलाश आए और ओजस्वी को गोद से छीनकर दीवार से दे मारा जिससे उसकी मौत हो गई। वह भागने लगा, लेकिन पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी।

गला रेत पत्नी के सामने ही तौलिए में लपेटकर तालाब में फेंका 
ऐसी ही एक लोहमर्षक घटना में उदयपुर जिले के गोगुंदा थाना क्षेत्र में जसवंतगढ़ स्थित सुथार मादड़ा गांव में रविवार को पति-पत्नी के विवाद के दौरान आक्रोश में आकर पिता ने अपनी दो वर्षीय मासूम बेटी का चाकू से गला रेत डाला। इसके बाद शव को तौलिये में लपेटकर तालाब में फेंक दिया। पत्नी के चिल्लाने पर एकत्र हुए ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी पिता को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी मोहन का पत्नी से झगड़ा चल रहा था। इस दौरान गुस्से में बेटी काजल का चाकू से गला रेत दिया। आरोपी महेन्द्र के मानसिक रूप से कमजोर होने की बात भी सामने आई। महेन्द्र के एक चार वर्षीय बेटी भी है।

Post Comment

Comment List

Latest News

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की अधिसूचना जारी, 88 सीटों पर होगा चुनाव
इस चरण में 12 राज्यों और केन्द्र शासित प्रदेशों की 88 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव होगा।
कैलाश चौधरी की नामांकन सभा में उमड़ी भीड़, वरिष्ठ नेताओं ने किया जनसभा को संबोधित
झारखंड की सभी 14 लोकसभा सीटों पर बड़ी जीत दर्ज करेगा NDA: सुदेश महतो
मेक्सिको के 19 प्रांतों में फैली जंगलों में लगी आग, 42 स्थानों पर काबू 
लोकसभा आम चुनाव में प्रथम चरण के लिए 124 प्रत्याशियों के 166 नामांकन पाए गए सही
Delhi Liqour Policy : केजरीवाल को राहत नहीं, ईडी की हिरासत 1 अप्रैल तक बढ़ी
भाजपा पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतकर फहरायेगी परचम : दीयाकुमारी