दौसा में अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ गैंगरेप, रात के समय 4 घण्टे तक नोंचते रहे आरोपी

दौसा में अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ गैंगरेप, रात के समय 4 घण्टे तक नोंचते रहे आरोपी

सिकंदरा थाना क्षेत्र में महिला ने कराया गैंग रेप का मुकदमा दर्ज

जयपुर। दौसा में महिला के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। महिला अपने घर पर ही थी, इसी दौरान तीन लोग बोलेरो गाड़ी लेकर घर के बाहर आए और महिला को फोन करके घर से बाहर बुलाया जिसके बाद उसे अगवा कर सुनसान इलाके में ले गए और रात के समय 4 घंटे तक दरिंदगी की। सिकंदरा थाना क्षेत्र में महिला ने गैंग रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप था कि सूरज बैरवा और सोनू बैरवा नामक आरोपी पिछले काफी दिनों से महिला को ब्लैकमेल कर रहे थे और आरोपी महिला का अश्लील फोटोज होने का दावा भी कर रहे थे। कुछ दिनों से आरोपियों द्वारा कथित अश्लील फोटोज को वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। इसी बीच 15 फरवरी की रात करीब 12 बजे सूरज और सोनू अपने एक अन्य साथी के साथ महिला के घर के बाहर पहुंचे और अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर महिला को घर से बाहर बुलाया और बोलेरो गाड़ी में बैठा कर अगवा कर लिया। जिसके बाद बोलेरो सवार आरोपी महिला को सुनसान इलाके में ले गए और वहां रात करीब 12 बजे से सुबह 4 बजे तक बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान सूरज और सोनू नामक आरोपी ने महिला के साथ 4 घंटे तक दरिंदगी की। वहीं एक अन्य साथी भी इस पूरे वारदात के दौरान मौके पर मौजूद रहा।

महिला ने परिजनों के सुनाई आपबीती

घटना के बाद पीड़ित महिला ने बुधवार को अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद बुधवार की रात को ही सिकंदरा थाने में तीन आरोपियों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ। जिसमें दो आरोपी नामजद हैं। वही एक आरोपी को महिला पहचानती नहीं है। फिलहाल पुलिस गैंगरेप पीड़िता का मेडिकल करवा रही है। वहीं पुलिस ने महिला के बयान भी दर्ज कर लिए हैं। इधर पुलिस ने आरोपियों की तलाश के लिए टीम भी रवाना की है। दौसा एसपी अनिल बेनीवाल ने बताया कि सिकंदरा थाने में गैंग रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला के आरोपों के आधार पर पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।


Post Comment

Comment List

Latest News

कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद कश्मीर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का पार्टी का था फैसला : आजाद
संसद का चुनाव नहीं लड़ने का फैसला पार्टी ने लिया है। उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ने के लिए...
इस बार मोदी की बेव नहीं, विकास के मुद्दों पर राजनीति नहीं केवल चुनाव हो : पायलट
राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीट जीतेगी भाजपा : पूनिया
पाकिस्तान में आत्मघाती हमला, बचे 5 जापानी नागरिक
निर्वाचन विभाग की नहीं मिली वोटर पर्ची, बूथ पर मतदान कर्मियों से उलझे लोग
बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा, भाजपा-तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच पथराव 
अर्विक बैराठी ने लोगों को वोटिंग के लिए किया प्रोत्साहित