ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरौती लेने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

क करोड़ रुपए की कार बरामद की है

ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरौती लेने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद थानाप्रभारी विष्णु खत्री के नेतृत्व में एसआई संग्राम सिंह, कांस्टेबल राजेश चौधरी, मुनेश और गजानंद की टीम बनाई गई। 

जयपुर। रामनगरिया थाना पुलिस ने दिल्ली के प्रॉपर्टी व्यापारी की ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरोती लेने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई एक करोड़ रुपए की कार बरामद की है। आरोपीयों में जगदीश मीना, कमल सिंह और भीम सिंह शामिल हैं। डीसीपी इस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि इस संबंध में 11 मार्च को दिल्ली निवासी व्यापारी ने रिपोर्ट दी थी। मामला दर्ज होने के बाद थानाप्रभारी विष्णु खत्री के नेतृत्व में एसआई संग्राम सिंह, कांस्टेबल राजेश चौधरी, मुनेश और गजानंद की टीम बनाई गई। 

टीम ने तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी यादव ने बताया कि आरोपी जगदीश व परिवादी साथ में प्रॉपर्टी का काम करते थे। जगदीश ने कारोबारी को सस्ती भूमि दिलवाने का झांसा देकर जयपुर बुलाया। इसके बाद प्रोपर्टी दिखाने के लिए परिवादी को अपने साथ ले गया और साथ आई महिला को वापस दिल्ली भेज दिया। इस दौरान आरोपी जगदीश व इसके साथ परिवादी को बस्सी स्थित फार्म हाउस पर ले गए। यहां उसे बंधक बनाकर मारपीट की और कार लूटकर छोड़ने के लिए दस लाख रुपए फिरौती वसूल ली। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा  भाजपा को मतदाताओं ने दिखाया वोट की चोट का ट्रेलर, विधानसभा चुनाव में पूरी फिल्म दिखाएं जनता : सैलजा 
भाजपाइयों ने 10 साल के राज में जितने भी जनविरोधी फैसले लिये हैं, प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही...
घालमेल की राजनीति करना बेनीवाल की पुरानी आदत : ज्योति 
राजस्थान में 2 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद, 3 तस्कर गिरफ्तार
भजनलाल शर्मा ने कर्मचारी चयन बोर्ड के अधिकारी-कर्मचारी संवर्ग के सेवा नियमों संबंधी प्रस्तावों को दी मंजूरी 
पूरी ताकत से विकास की हर योजना पर करना होगा काम : शिवराज
कलराज मिश्र ने किया संविधान पार्क का लोकार्पण
माहेश्वरी समाज ने मनाया महेश नवमी महोत्सव, निकाली शोभायात्रा