ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरौती लेने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

क करोड़ रुपए की कार बरामद की है

ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरौती लेने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

मामला दर्ज होने के बाद थानाप्रभारी विष्णु खत्री के नेतृत्व में एसआई संग्राम सिंह, कांस्टेबल राजेश चौधरी, मुनेश और गजानंद की टीम बनाई गई। 

जयपुर। रामनगरिया थाना पुलिस ने दिल्ली के प्रॉपर्टी व्यापारी की ऑडी कार लूटकर 10 लाख की फिरोती लेने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से लूटी हुई एक करोड़ रुपए की कार बरामद की है। आरोपीयों में जगदीश मीना, कमल सिंह और भीम सिंह शामिल हैं। डीसीपी इस्ट ज्ञानचंद यादव ने बताया कि इस संबंध में 11 मार्च को दिल्ली निवासी व्यापारी ने रिपोर्ट दी थी। मामला दर्ज होने के बाद थानाप्रभारी विष्णु खत्री के नेतृत्व में एसआई संग्राम सिंह, कांस्टेबल राजेश चौधरी, मुनेश और गजानंद की टीम बनाई गई। 

टीम ने तीनों आरोपियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। डीसीपी यादव ने बताया कि आरोपी जगदीश व परिवादी साथ में प्रॉपर्टी का काम करते थे। जगदीश ने कारोबारी को सस्ती भूमि दिलवाने का झांसा देकर जयपुर बुलाया। इसके बाद प्रोपर्टी दिखाने के लिए परिवादी को अपने साथ ले गया और साथ आई महिला को वापस दिल्ली भेज दिया। इस दौरान आरोपी जगदीश व इसके साथ परिवादी को बस्सी स्थित फार्म हाउस पर ले गए। यहां उसे बंधक बनाकर मारपीट की और कार लूटकर छोड़ने के लिए दस लाख रुपए फिरौती वसूल ली। 

Tags: arrested

Post Comment

Comment List

Latest News

राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू राजस्थान लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : प्रदेश की 13 सीटों के लिए मतदान शुरू
पुलिस ने मतदान के लिए चाक चौबंद व्यवस्था की है। अधिकारियों के अनुसार मतदान शांतिपूर्ण करवाने के लिए पुलिस के...
लोकसभा चुनाव - 2024 का दूसरा चरण LIVE : 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान शुरू
सिद्दारमैया ने आरक्षण नीतियों में मोदी के दावों का किया खंडन, ज्ञान की कमी का लगाया आरोप
लोकसभा चुनाव की राजस्थान में भजनलाल शर्मा ने संभाली कमान, किए धुआंधार दौरे 
रोड़वेज अधिकारियों को अब समय से पहुंचना होगा कार्यालय, लगाई बायोमेट्रिक मशीन
अखिलेश ने कन्नौज से भरा पर्चा, चुनावी जंग हुई दिलचस्प
एक समाज के प्रत्याशियों वाली सीटों पर अन्य बाहुल्य जातियों के भरोसे मिलेगी जीत